Omg husband wife had fierce fight on way home man commit suicide by hanging in shivpuri shocking crime cgpg


शिवपुरी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में पत्नी से झगड़ के बाद एक पति ने खुदकुशी (Husband Commit Suicide) कर ली. दरअसल, शिवपुरी के एक गांव का युवक अपनी बाइक में पत्नी को लेकर दतिया (Datia) पहुंचा. बुधवार को दोनों वापस लौट रहे थे. तभी अचानक रास्ते में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पहले पत्नी से टॉयलेट जाने की बात कही. फिर उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पति जब लौटा नहीं तो पत्नी उसे खोजने जंगल की ओर गई. तब उसने पति को फांसी पर लटका हुआ देखा. महिला ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन ऊंचाई ज्यादा होने की वजह से उसका फंदा खोल नहीं पाई. पत्नी के सामने तड़प-तड़पकर युवक की मौत हो गई.

महिला ने फौरन राहगीरों को बुलाया. उसने अपने घर पर भी घटना की जानकारी दी. आस-पास के लोगों ने खुदकुशी की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को उतारा और जिला अस्पताल पहुंचाया.

युवक का किसी बात को लेकर हुआ था पत्नी से विवाद
दरअसल, शिवपुरी जिला के थाना दिनारा के ग्राम तालवेओ का रहना वाला युवक अपनी पत्नी को लेकर बुधवार को दतिया गया था. फिर दोनों ने मंदिर में दर्शन किए. फिर देर शाम अपनी बाइक में वापस अपने गांव के लिए रवाना हो गए. अचानक रास्ते में युवक का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हो गया. उसने बीच रास्ते में अपनी बाइक रोक दी. पत्नी से उसने टॉयलेट जाने की बात कहकर जंगल में चला गया. वह जंगल में कुछ अंदर गया. फिर अपने गमछे से पेड़ पर फांसी लगा ली.

ये भी पढ़ें:  बहू को लेने मायके गई सास, फिर हो गया झगड़ा, ससुराल वालों ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची

काफी देर तक जब पति नहीं लौटा तो पत्नी उसे खोजने जंगल के अंदर गई. वहां उसे पति को पेड़ पर लटका देखा. वह तड़प रहा था. उसने पति को बचाई की कोशिश की, लेकिन ऊंचाई ज्यादा होने की वजह से वह फंदा नहीं खोल पाई. पत्नी के सामने तड़प-तड़पकर युवक की मौत हो गई. इसके बाद पत्नी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के मुताबिक, कुछ महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी. किसी बात को लेकर विवाद हुआ और पति ने खुदकुशी कर ली. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

आपके शहर से (शिवपुरी)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Husband Wife Dispute, Mp news, Shivpuri News

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.