रूस-यूक्रेन युद्ध से बाल-बाल बची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कई दिनों से चल रही थी फिल्म की शूटिंग


नई दिल्ली: यूक्रेन (Ukraine) के लिए 24 फरवरी का दिन काफी खतरनाक और डरावना साबित हो रहा है. बम के धमाकों से यूक्रेन (Russia Ukraine war) के निवासियों की आंखें खुली हैं. वहां युद्ध के हालात हैं और हर तरफ लोगों में डर का माहौल है. इसी बीच एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की जान बाल-बाल बची है. अगर वो सही समय पर सही कदम नहीं उठातीं तो वो भी इस युद्ध की चपेट में आ जातीं

उर्वशी कर रही थीं शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की किस्मत ही थी कि इस बार वो बाल-बाल बचीं हैं. दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का 25 फरवरी को बर्थडे से जिसकी वजह से वो अपने परिवार के साथ पहले से प्लान की गई बर्थडे ट्रिप के लिए मालदीव पहुंची हैं. लेकिन इससे 2 दिन पहले तक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) यूक्रेन (Ukraine) में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. जहां से उन्होंने एक प्यारा वीडियो भी शेयर किया था.

 

 

तमिल फिल्म की चल रही थी शूटिंग

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के यूक्रेन में सैन्य कार्रवाई के आदेश देने के बाद से यूक्रेन में एक के बाद एक कई मिसाइलों से हमले होने शुरू हो चुके हैं. ऐसे में अगर उर्वशी रौतेला वहां होती तो फंस सकती थीं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लेजेंड’ की शूटिंग बीते कुछ दिनों से यूक्रेन (Ukraine) में कर रही थीं. इस फिल्म से उर्वशी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. 

वायरल हुए वीडियोज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वीडियो की बात करें तो इसमें शाहरुख खान की फिल्म जब तक है जान का फेमस डायलॉग बैकग्राउंड में चल रहा है और वह यूक्रेन की सड़कों पर चल रही हैं और नेचर का लुत्फ उठा रही हैं. उर्वशी रौतेला ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘शूटिंग से पहले टहलकर फ्रेश एयर लेना और समाचार और अपने फोन से डिस्कनेक्ट रहने से बेहतर कुछ नहीं है. हर जीवन महत्वपूर्ण है. प्रकृति मां की तरह बनो और बिना शर्त से सभी से प्यार करो.’ उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस के साथ डेली लाइफ से अपडेट शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने लाइव शो में जानबूझकर गिराया अपना दुपट्टा, बार-बार सामने दिखाया डीप नेक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.