PKL Highlights: गुजरात जायंट्स को मात देकर जीत की पटरी पर लौटी हरियाणा स्‍टीलर्स, जानें बाकी मैचों का परिणाम


बेंगलुरु. हरियाणा स्टीलर्स ने फिर से जीत की लय हासिल करते हुए प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 8वें सत्र में यू मुंबा को 37-27 से हरा दिया. दिन के अन्‍य मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने यूपी योद्धा को 38-31 से हराया. जबकि बेंगलुरु बुल्‍स ने जयपुर पिंक पैंथर्स पर 45-37 से जीत दर्ज की. हरियाणा और मुंबा के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो कप्तान विकास कंडोला और उभरते हुए स्टार आशीष नरवाल एक बार फिर हरियाणा स्टीलर्स की जीत के स्टार रहे.

इन दोनों ने मिलकर 27 अंक जुटाये और महत्वपूर्ण जीत दर्ज करके अपनी टीम को प्लेऑफ की दौड़ में बनाये रखा. गुजरात के लिए रेडर अजय कुमार और गिरीश ने 6-6 अंक जुटाए. उन्‍हें परवेश, राकेश और प्रदीप कुमार का भी बखूबी साथ मिला. जबकि यूपी के लिए प्रदीप नरवाल ने सबसे ज्‍यादा 12 अंक जोड़े.

अर्जुन देशवाल को नहीं मिला बाकी खिलाड़ियों का साथ
उनके अलावा अंशु सिंह और सुरिन्‍दर गिल ने 5-5 अंक जोड़े. बाकी खिलाड़ियों का साथ न मिलने के कारण यूपी को हार का सामना करना पड़ा. बुल्‍स के लिए रेडर भरत ने सबसे ज्‍यादा 15 अंक और कप्‍तान पवन सेहरावत ने 10 अंक जोड़े.

IPL 2022 Auction: कोरोना के कारण हुई पिता की मौत, अब उनकी फेवरेट टीम ने बेटे को करोड़ों में खरीदा

मुंबई इंडियंस ने चोटिल जोफ्रा आर्चर पर आखिर क्‍यों खर्च किए 8 करोड़ रुपये? IPL 2022 खेलने की संभावना भी कम

पिंक पैंथर्स के रेडर अर्जुन देशवाल ने 16 अंक जोड़े, मगर उनके अलावा पैंथर्स का कोई और खिलाड़ी लय में नहीं दिखा. हरियाणा स्‍टीलर्स पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर आ गई है, जबकि बुल्‍स चौथे पायदान पर पहुंच गई है. गुजरात छठे स्‍थान पर है.

Tags: Bengaluru Bulls, Jaipur Pink Panthers, PKL, Pro Kabaddi League, Up yoddha

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.