UP Elections: बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह का बयान, बोले- सबसे बड़े माफिया हैं मुलायम सिंह


कैसरगंज लोकसभा से बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एक बार फिर निशाना साधते हुए उन पर हमला बोला। उन्होंने मुलायम सिंह यादव को सबसे बड़ा माफिया बताया है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि “अगर मुकदमा ही माफिया होने का आधार है तो मुलायम सिंह यादव पर सबसे अधिक मुकदमें है और वह सबसे बड़े माफिया हैं।” आपको बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कल गोंडा की एक चुनावी जनसभा में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को छोटा माफिया बताया था।

इस बयान का जवाब देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा मेरी तरफ कीचड़ उछालने से पहले अखिलेश को अपने पिता की तरफ देखना चाहिए। जिस दौर से वो गुजरा हैं उसी दौर से मैं गुजरा हूं। नेता की उपाधि के सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि मुझे छात्र जीवन से ही नेता की उपाधि मिली हुई है जबकि मुलायम सिंह यादव को नेता की उपाधि बहुत बाद में मिली है।

अवध क्षेत्र में नेता जी मतलब बृजभूषण शरण सिंह ही हैं। अखिलेश यादव लच्छेदार भाषण कर रहे हैं लेकिन जैसा मैं पहले कह चुका हूं कि वह मुलायम सल्तनत के अंतिम बादशाह हैं। वही प्रियंका गांधी चुनाव दौरे पर कहा कि यूपी में कांग्रेस को कुछ मिलने वाला नही है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.