drugs caught in delhi: पर्स और डिओ में छिपाकर विदेशा से दिल्ली लाती थीं ड्रग्स, 10 करोड़ की कोकेन के साथ दो विदेशी महिला पकड़ी गईं – two foreigner women arrested in drugs smuggling case


विशेष संवाददाता, नई दिल्लीः स्पेशल सेल ने लगभग दस करोड़ की कोकिन के साथ दो विदेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 1850 ग्राम कोकिन बरामद की है। इनकी पहचान मोरे एरन गंगेडिए और नामुबीरु जनत उर्फ लीसा के तौर पर हुई। दोनों मूलरूप से साउथ अमेरिका और युगांडा अफ्रीका की रहने वाली हैं।

प्राइवेट पार्ट में छिपा रखी थी 16 करोड़ की ड्रग्स, जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ी गई महिला, डाॅक्टरों ने निकाले 60 केप्सूल
डीसीपी मनीषी चंद्रा के मुताबिक, सूचना मिली थी जिसके बाद करोलबाग स्थित एक होटल में रेड कर मोरे एरन नाम की महिला को पकड़ा गया। यहां वह 11 फरवरी से ठहरी हुई थी। इसके रूम में पुलिस ने तलाशी ली, जिसके बाद एक किलो से ज्यादा उच्च क्वालिटी की कोकेन मिली। कोकेन को लेडीज पर्स, डीओ कंटेनर में छिपाकर विदेश से दिल्ली तक लाया जाता था।

Delhi News: CSD कैंटीन में सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर 4 करोड़ की ठगी, 31 लोगों को बनाया शिकार
पूछताछ के बाद इस नेटवर्क में शामिल दूसरी विदेशी महिला को 21 फरवरी को साउथ दिल्ली से पकड़ा गया। नामुबीरु नाम की महिला के पास से युगांडा का पासपोर्ट मिला। पता चला रोजना वह फ्लाइट पकड़ बैंगलोर, अहमदाबाद जैसे शहरों में जाती रहती थी। विदेश से लाई गई ड्रग्स को ये महिलाएं देश के अलग-अलग राज्यों तक पहुंचाती थीं। फिलहाल आगे के नेटवर्क को पुलिस खंगालने में जुटी है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.