बिकिनी पहन इठलाते हुए पूल से बाहर निकलीं उर्फी जावेद, कैमरे को देख लचकाने लगीं कमर


नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा कोई दिन नहीं होता जब वह किसी अतरंगी ड्रेस में नजर ना आए. इस बीच उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखकर किसी की भी होश उड़ जाएंगे. उनके इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं. 

बिकिनी पहन पूल में उतरीं उर्फी

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी (Urfi Javed) के इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि उर्फी बिकिनी पहनकर पूल में स्विमिंग का लुत्फ ले रही हैं. फिर वह पूल से बाहर निकलती हैं और कैमरे के सामने बोल्ड पोज देने लगती हैं. उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

नीचे खिसक गया उर्फी का टॉप

हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) का एक वीडियो सामने आया था जिसमें डांस करने के दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच जाती हैं. वीडियो में उर्फी (Urfi Javed) ट्यूब टॉप में नजर आ रही हैं. वह ‘दिलबर’ गाने में ठुमके लगा रही हैं लेकिन डांस करते-करते उनका टॉप नीचे खिसक जाता है. जब उर्फी को इस बात का पता चलता है तो वह डांस बंदकर अपने टॉप को ऊपर चढ़ाती हैं और हंसने लगती हैं. इसके बाद वह फिर से गाने पर डांस करने लगती हैं. 

ऐसे बचाई अपनी लाज

उर्फी (Urfi Javed) पहली बार तो टॉप को संभाल लेती हैं लेकिन फिर उनका टॉप खिसकर नीचे आ जाता है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि डांस के दौरान उनका टॉप कुछ ज्यादा ही नीचे आ जाता है तो वह तुरंत अपने टॉप को पकड़ लेती हैं और चौंकने वाला रिएक्शन देती हैं. इंटरनेट पर उर्फी का ये वीडियो छाया हुआ है.

इस शो से मिली बड़ी पहचान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं. 15 अक्टूबर 1997 में जन्मीं उर्फी अब 24 साल की हैं. जिन्होंने पहले मास कम्यूनिकेशन में पढ़ाई भी की है. वह मीडिया इंडस्ट्री में जाना चाहती थीं लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था. लिहाजा काफी कम उम्र में ही उर्फी मुंबई आ गईं. 2016 में उन्हें ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवनि पंत नाम का किरदार निभाने का मौका मिला. इसके बाद इसी साल उन्हें ‘चंद्र नंदिनी’ सीरियल मिला जिसमें वह छाया के किरदार में नजर आईं. ‘मेरी दुर्गा’ उनका जाना माना शो है. जिससे वो पॉपुलर हुईं. इसके अलावा उर्फी ‘बेपनाह’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे सीरियल का भी हिस्सा रहीं. 2020 में वह इतनी पॉपुलर हुईं कि 2021 में उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आने का न्योता मिला.

इसे भी पढ़ें: Imlie Spoiler Alert: मालिनी को सबक सिखाएगा आदित्य, लेगा ये बड़ा फैसला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.