Bank Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली भर्ती, मिलेगा 1.78 लाख रुपये तक वेतन और भत्ते


बैंक जॉब्स की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन करने का अच्छा मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने फ्रॉड रिस्क एंड रिस्क मैनेजमेंट विभाग में रेगुलर व कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 15 मार्च तक ही है। वैकेंसी डिटेल्स, चयन प्रक्रिया, आवेदन करने का तरीका आदि नीचे देख सकते हैं।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से बैंक ऑफ बड़ौदा में हेड या डिप्टी हेड, सीनियर मैनेजर और मैनेजर के पदों के लिए कुल 42 रिक्तियों का भरा जाएगा। रेगुलर पदों का प्रोबेशन पीरियड चयनित उम्मीदवार बैंक में शामिल होने की तारीख से 12 महीने (1 वर्ष) की अवधि के लिए रहेगा। जबकि कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर प्रोबेशन पीरियड चयनित उम्मीदवार बैंक में शामिल होने की तारीख से 06 महीने तक रहेगा। हालांकि अवधि बैंक के विकल्प पर बढ़ाई जा सकती है। चयन शॉर्टलिस्टिंग और पर्सनल इंटरव्यू के बाद के दौर और/या किसी अन्य चयन पद्धति पर आधारित होगा।

कौन कर सकता है आवेदन?
मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से कंप्यूटर साइंस, आईटी, डाटा सांइस में बीटेक, बीई, एमटेक से लेकर चार्टर्ड अकाउंट (सीए), कंपनी सेक्रेटरी (सीएस), मास्टर डिग्री कर चुके उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। पोस्ट वाइज वैकेंसी डिटेल्स और एजुकेशनल क्वालिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें-

आयु सीमा
हेड या डिप्टी हेड के लिए 32 से 55 वर्ष, सीनियर मैनेजर के लिए 27 से 40 वर्ष और मैनेजर पदों के लिए आयु सीमा 24 से 34 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 आवेदन शुल्क
जनरल कैटेगरी, ईडब्ल्यूएस या ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क देना होगा, जबकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों और महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है।

कैसे करें आवेदन?
बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाएं। होम पेज पर करियर टैब के ‘Current Opportunities’ पर जाएं। यहां अप्लाई लिंक पर क्लिक करें। मांगी गई जरूरी डिटेल्स के जरिए एप्लीकेशन फॉर्म भरें और संबंधित दस्तावेज अपलोड करें। फीस जमा करने के बाद, आपका आवेदन जमा हो जाएगा। इसका प्रिंटआउट लेकर अपना पास रख सकते हैं।

इतना मिलेगा वेतन
रेगुलर पोस्ट के लिए, डीए, विशेष भत्ता, एचआरए, सीसीए सहित एमएमजी/एस-II और एमएमजी/एस-III के लिए प्रारंभिक स्तर पर मासिक सीटीसी और क्वार्टर जैसे सभी भत्ते और लाभ के साथ अधिकारियों के लिए मुंबई में क्रमशः 1.48 लाख रुपये और 1.78 लाख रुपये प्रति माह (समय-समय पर संशोधित) तक वेतन दिया जाएगा। वहीं कॉन्ट्रेक्टल पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता,अनुभव, उम्मीदवार के पिछले वेतन और मार्केट बेंचमार्क के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 का नोटिफिकेशन

ऑनलाइन अप्लाई का डायरेक्ट लिंक

Top Online Courses: इन Online Courses को करेंगे तो मिलेगी फटाफट जॉब !

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.