शिल्पा शेट्टी ने लाइव शो में कपिल शर्मा से कह दी ऐसी बात, कॉमेडियन की बोलती हो गई बंद


नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को खूब पसंद किया जाता है. वह शो में आने वाले सभी सितारों के खूब मजे लेते हैं. इस बार में कपिल के शो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) नजर आएंगी. शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें शिल्पा, कपिल के मजे लेती नजर आ रही हैं. वह ऐसी बात कह देती हैं जिससे कपिल की बोलती बंद हो जाती है.

शिल्पा ने उड़ाया कपिल का मजाक

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें शिल्पा (Shilpa Shetty) कपिल के ट्वीट्स का मजाक उड़ाती नजर आती हैं. वह लोगों को बताती हैं कि कपिल (Kapil Sharma) के पास ट्वीट करने का जबरदस्त टैलेंट है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशीर शो में एंट्री करते हैं. इस दौरान कपिल, शिल्पा के पैर छूते हैं. 

शिल्पा ने बताया कपिल का ये खास टैलेंट

कपिल (Kapil Sharma), शिल्पा से कहते हैं- ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का ये सीजन बहुत बढ़िया चल रहा है. एक से बढ़कर एक टैलेंट ये लोग ढूंढ रहे हैं लेकिन जब इन्हें पता चला कि इंडिया का सबसे टैलेंटेड बंदा तो कहीं और है. इसके बाद शिल्पा (Shilpa Shetty) बोलती हैं- टैलेंटेड तो ये प्राणी है ही. कॉमेडी बहुत अच्छा करते हैं लेकिन इनमें इससे बढ़िया एक और टैलेंट है.

कपिल की बोलती हो गई बंद

शिल्पा (Shilpa Shetty) आगे कहती हैं, क्या आप लोग जानते हैं उस टैलेंट के बारे में? ये बहुत शानदार ट्वीट करते हैं. इस दौरान कपिल का रिएक्शन देखने लायक होता है. शिल्पा कहती हैं, आजकल ट्विटर पर देखा नहीं मैंने. कपिल (Kapil Sharma) कहते हैं, मैं आजकल बहुत कम ट्वीट करता हूं. इस पर शिल्पा पूछती हैं, ऐसा क्यों? फिर वह कहती हैं, वाइन के सारे शॉप्स तो खुले हैं. ये बात कहने के बाद शिल्पा खुद हंसने लगती हैं और बाकी सभी की हंसी छूट जाती है. इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि आज आप सोचकर आई है कि मुझ पर चढ़ाई करनी है. 

ट्वीट को लेकर विवादों में रहे कपिल शर्मा

मालूम हो कि कपिल (Kapil Sharma) ने अपने ट्वीट को लेकर काफी विवादों में रहे हैं. एक बार उन्होंने नशे की हालत में पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट कर दिया था. उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स शो ‘आई एम नॉट डन यट’ में इसके बारे में खुलासा किया था. कपिल ने बताया कि वह ट्वीट करने के बाद भागकर मालदीव पहुंच गए थे. कुछ दिन वहीं पर बिताए और इस दौरान उनके 9 लाख रुपए खर्च हुए थे.

इसे भी पढ़ें: Imlie Spoiler Alert: मालिनी को सबक सिखाएगा आदित्य, लेगा ये बड़ा फैसला

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.