Anupama Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा की जल्द होगी शादी? होने लगी हैं तैयारियां


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) इन दिनों अनुज और अनुपमा बनकर पूरे देश की फेवरेट और मोस्ट रोमांटिक कपल बन चुके हैं. बीते साल से लोगों को इनके प्यार के इजहार और इनकी शादी का इंतजार था. जो इस साल पूरा हो रहा है. हाल ही में अनुज और अनुपमा ने वैलेंटाइन डे के मौके पर प्यार को स्वीकार किया. वहीं आज के एपिसोड में अनुज ने अनुपमा के लिए शादी का प्रपोजल दे दिया है. 

खास अंदाज में मिलेगा शादी का प्रपोजल

आज का शो प्यार करने वालों के लिए काफी खास होने वाला है. क्योंकि आज के एपिसोड में अनुज कपाड़िया, अनुपमा के लिए शादी के लिए प्रपोज करने वाला है. आज हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा साथ में बैठकर टीवी देख रहे हैं. इसी बीच पावरकट हो जाता है. इसके बाद अनुज, अनुपमा से कहता है कि वह उससे कुछ कहना चाहता है. वह साग के पत्ते से एक अंगूठी बनाकर अनुपमा के हाथ में रखता है और कहता है वह उससे शादी करना चाहता है.  

अनुज की बातें सुन इमोशनल हुई अनुपमा

इसके बाद अनुज ऐसी बातें कहता है कि जिसे सुनकर हर लड़की इमोशनल हो सकती है, यहां शो में भी अनुपमा की आंखें अनुज की बातें सुनकर भर आएंगी. अनुज कहता है कि किसी खूबसूरत जगह पर जाकर महंगे लोकेशन पर कीमती अंगूठी बदलते हुए प्रपोज करना उसे ठीक नहीं लगा. वह उसे यूं साथ में बैठकर मटर छीलते हुए ही हमसफर बनाना चाहता है. वह कहता है कि वह उसके साथ ऐसे ही आम लोगों की तरह एक जिंदगी जीना चाहता है. अनुपमा जवाब नहीं देती लेकिन शरमा के चुप हो जाती है. अनुज यह भी कहता है कि वह बा की डांट या समाज के कारण नहीं बल्कि खुद की खुशी के लिए शादी करना चाहता है. 

पाखी की जिंदगी में झांकेगी किंजल 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि पाखी किसी से छिपकर बात करती है लेकिन किंजल के आते ही वह फोन रख देती है. इसके बाद किंजल पाखी से कहती है कि वह उससे भी अपने सीक्रेट शेयर कर सकती है वह उसकी दोस्त बन सकती है. तो पाखी कहती है कि वह अपने दोस्तों के साथ स्लीपओवर के लिए जाना चाहती है लेकिन बा इस बात को समझेंगी नहीं. तब किंजल उससे बा से बात करने को कहती है. 

बापूजी कर रहे क्या इंतजाम 

हम देखेंगे कि बापूजी अपनी बैंक पासबुक लेकर कुछ हिसाब किताब करते हैं. तब पैसे कम नजर आने पर वह बा से 35 हजार रुपए मांगते हैं. तब बा पूछती है कि आखिर वह क्या करना चाहते हैं तो वह कहते हैं कि किसी अपने की मदद करना है. ये बात सुनकर काव्या और बा को शक होता है कि कहीं बापूजी अनुज और अनुपमा की मदद करने तो नहीं जा रहे हैं. 

समर देगा वनराज को झटका 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि समर पार्टी का सामना लेकर आता है. जिसपर वनराज पूछता है कि आखिर ये सामान कैसा है. तब समर बताता है कि अनुपमा की बर्थडे पार्टी बापूजी दे रहे हैं. ये बात सुनकर वनराज को झटका लगता है. क्योंकि वह ये बात जानता है कि अनुपमा के जन्मदिन पर एक बड़ा ऐलान होने वाला है.

इसे भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli का खुलासा! बताया भाई और उनके बीच होता है भेदभाव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.