चुनावी कैंपेन में झूठे दावे कर रहे मुख्यमंत्री केजरीवाल, 10 लाख रोजगार देने का दावा झूठा, 7 सालों में सिर्फ 440 को मिली नौकरी


वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्लीः आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी (डीपीसीसी) के प्रेजिडेंट चौधरी अनिल कुमार आम आदमी पार्टी की सरकार और निगमों में शासित बीजेपी के खिलाफ हमला बोलने की तैयारी में हैं। दोपहर 2:00 बजे प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। अनिल चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अन्य राज्यों के चुनावी कैंपेन में झूठे दावे कर रहे हैं। लोकपाल का कुछ अता-पता नहीं है। सरकारी स्कूलों में मिड डे मील बंद कर दिया है।

Kumar Vishwas Vs Kejriwal: कुमार विश्वास के आरोपों पर AAP का पलटवार तो कवि ने कहा- चिंटुओं अपने आका को भेजो
उन्होंने यह भी कहा, अरविंद केजरीवाल 10 लाख रोजगार देने का झूठा दावा कर रहे हैं, जबकि आरटीआई के मुताबिक, 7 साल में सिर्फ 440 नौकरियां दी हैं। सीएम के सरकारी आवास के पास हजारों की संख्या में आंगनवाड़ी कर्मी 31 जनवरी से धरना दे रही हैं। अपने लोगों को प्रदर्शन में बिठाकर उनसे मीटिंग करते हैं। इसी तरह बीजेपी शासित एमसीडी ने भी कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का झूठा आश्वासन दिया है। 15 सालों में अब तक कहां सोये थे?

UP Chunav 2022: पीएम मोदी साइकिल चलाने वालों को कह रहे आतंकवादी.. लखनऊ में केजरीवाल ने भरी हुंकार
24 और 25 फरवरी को मिलेगा टिकट आवेदन फॉर्म
अनिल ने बताया कि अभी दिल्ली के तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता पंजाब चुनाव में बिजी थे। वे दिल्ली लौटे हैं। काफी वर्कर्स की कॉल, संदेश और निवेदन आए कि फिर से टिकट आवेदन फॉर्म उपलब्ध कराए जाएं। अभी 1000 से ज्यादा फॉर्म दिल्ली कांग्रेस के कार्यालय में आ चुके हैं। दिल्ली में बहुत सारे लोग कांग्रेस के टिकट पर निगम का चुनाव लड़ना चाहते हैं। कार्यकर्ताओं की मांग को देखते हुए अब कांग्रेस वर्कर 24 और 25 फरवरी को आवेदन फॉर्म लेकर जमा करा सकेंगे। आवेदन शुल्क 5 हजार रुपये ही रखा है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.