स्टेडियम में न्यूड जाना चाहती थीं Poonam Pandey, अब 11 साल बाद बताई बयान की वजह!


नई दिल्ली: साल 2011 में जब क्रिकेट वर्ल्डकप पर दुनिया की निगाहें थीं कि कौन जीतेगा तब भारत की एक मॉडल ने एक बयान देकर सबके होश उड़ा दिए थे. बयान था कि अगर भारत जीता तो वह न्यूड होकर स्टेडियम में जाएगी. अब इसके 11 साल बाद एक्ट्रेस ने अपने इस विवादित बयान की वजह का खुलासा किया है. जी हां! सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर अपने पुराने कारनामे को लेकर चर्चा में हैं. 

इंटरव्यू में खोले पुराने राज

दरअसल पूनम पांडे (Poonam Pandey) अब OTT पर आने वाले कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में हिस्सा लेने जा रही हैं. इस शो में सभी सेलेब्रिटीज ऐसी हैं जो कंट्रोवर्सी के लिए मशहूर हैं ऐसे में पूनम पांडे का भी कॉन्ट्रोवर्सीज से पुराना नाता रहा है. अब एक इंटरव्यू के दौरान पूनम ने खुलासा किया है कि उस वक्त उन्होंने ऐसा क्यों कहा था. ETimes को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. 

अब जानेंगे असली पूनम को 

इस शो में एंट्री लेने पर पूनम ने बताया कि अब लोग उन्हें एक सिलेब्रिटी के रूप में जानते हैं जो सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है. पूनम ने कहा, लोग मुझे एक ऐसी ऐक्ट्रेस के तौर पर जानते हैं जो विवादों में रहती है और बोल्ड ऐक्ट करती है. बहुत हो गया, अब लोग असली पूनम पांडे को जानेंगे.

बताया कि क्यों दिया था ये बयान

पूनम पांडे ने यह भी बताया कि 2011 में उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान सारे कपड़े उतारने वाला विवादित बयान क्यों दिया था. उन्होंने कहा कि मैंने पब्लिसिटी के लिए वह बयान दिया था. क्योंकि 2011 में मैं कोई जानी पहचानी ऐक्ट्रेस नहीं थी. मैं आउटसाइडर थी और छोटी सी मॉडल थी. लेकिन मुझे एक बड़ा प्लैटफॉर्म चाहिए था जो कि मिल नहीं रहा था. यह तो सभी जानते हैं कि आउटसाइडर तब तक हेडलाइन्स में नहीं आते जब तक कोई बोल्ड बात ना कह दें. उस दौरान मैं महज 18 साल की बच्ची थी, तो मैंने ये सब बस अटेंशन हासिल करने के लिए किया था. जो काम भी कर गया. 

पति से हो चुकी हैं अलग

आपको बता दें कि बीते साल पूनम और सैम बॉम्बे की शादी और फिर तलाक ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों के बीच मारपीट का मामला भी सामने आया था, जिसके बाद मामला पुलिस तक जा पहुंचा था. 

इसे भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli का खुलासा! बताया भाई और उनके बीच होता है भेदभाव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.