Sonu Nigam को बीएमसी चीफ के कजिन ने दी धमकी, भेजे गंदी भाषा से भरे मैसेजेस!


नई दिल्ली: सोनू निगम (Sonu Nigam) बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में से एक हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं. वह देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी लाइव परफॉर्म करते हैं जिसे सुनने के लिए लाखों लोगों की भीड़ पहुंचती है. इस बीच खबर आई है कि सोनू (Sonu Nigam) को बीएसी प्रमुख इकबाल सिंह चहल के कजिन राजिंदर ने उन्हें धमकी दी है.

सोनू निगम को मिली धमकी

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक सोनू निगम (Sonu Nigam) से जुड़े सूत्र ने बताया कि, सोनू को इकबाल सिंह चहल जी से एक रिक्वेस्ट आई कि वह उनके कजिन राजिंदर के लिए विदेश में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट करें. सोनू के इंटरनेशनल कॉन्सर्ट का काम प्रमोटर रॉकी देखते हैं तो उन्होंने प्रमोटर रॉकी से कॉन्टैक्ट करने के लिए कहा जो बात राजिंदर को पसंद नहीं आई. इसके बाद उन्होंने सोनू निगम (Sonu Nigam) को अपमानजनक और धमकी भरे मैसेजेस भेजे, जिसके स्क्रीनशॉर्ट्स इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

सोनू निगम के पास हैं ये सबूत

सोर्स ने आगे बताया कि राजिंदर ने सोनू (Sonu Nigam) के लिए मैसेजेस में धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल किया है जिसकी जांच होनी चाहिए. मैसेजेस में राजिंदर द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा अशोभनीय है और इससे सोनू को ठेस पहुंची है. वह हमारे देश के सम्मानीय गायकों में से हैं और इस देश की जनता उनसे बहुत प्यार करती है. सोनू (Sonu Nigam) के पास राजिंदर के भद्दे मैसेजेस के ऑडियो और स्क्रीनशॉट भी हैं.

पलक मुच्छल को भी मिली धमकी

सोर्स ने ये भी दावा किया है कि गायक पलक मुच्छल को भी राजिंदर की धमकियों का सामना करना पड़ा है. इससे पहले पलक की मां को भी इसी तरह के मैसेज भेजे चुके हैं. सोनू (Sonu Nigam) ऐसे कई लोगों को जानते हैं जो राजिंदर के हाथों पीड़ित हो चुके हैं. राजिंदर अपने चचेरे भाई इकबाल सिंह चहल का नाम लेकर लोगों को ब्लैकमेल करते हैं. सोनू इस मामले को जल्द से जल्द से सुलझाना चाहते हैं ताकि ऐसा दोबारा ना हो.

इसे भी पढ़ें: अलग होने के बाद भी राखी सावंत को भूल नहीं पा रहे रितेश, शेयर किया ये खास वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.