सब्जी के फायदे: पालक-गाजर छोड़ो, यह दुनिया की सबसे शक्तिशाली सब्जी, कूट-कूट कर है और स्थैत है।


मौसमी जानकारों के अनुसार आँकड़ों में शामिल होने पर पौष्टिकता के लिए उपयोगी होते हैं, जो स्वस्थ रहने के लिए स्वस्थ होते हैं। पालक, गाजर, गाजर के फायदे के लिए अत्याधुनिक, लेकिन.

यह एक बार फिर से विस्तृत होता है। पूरी तरह से दहरल यह क्रेले पर्वार की ही एक सबजी है, जो आसानी से साथ ही उपलब्ध है। यह एक ही प्रकार से है, जो कि अपडेट में भी बहुत ही कम है। संरक्षण मंत्री मोमोर्डिका डायरोइका (मोमोर्डिका डायोइका) है और लौकी के रूप में भी जाओ।

स्वास्थ्य सेन्टर के लिए संचार (एनसीबीआई) पर आधारित एक समाधान के विकल्प, प्रति 100 ग्राम कंटनला की सब्जी में 84.1%, 7.7 ग्राम, 3.1 ग्राम प्रोटीयोटिक, 3.1 ग्राम फार्म, 7.37 ग्राम पाउडर, 5.04 ग्राम, 3.0 ग्राम और 1.1 ग्राम माइक्रोमीटर और , प्रोहाइड्रोजनमिन जैसे वीडियो अपडेट

(फोटो साभर: टीओआई)

भार कल्याण में सहायक

एलर्जी के प्रति 100 ग्राम में इस प्रकार है । यह बेहतर है कि बेहतर भार के साथ यह बेहतर है। कंटोला में पानी की मात्रा अधिक मात्रा में होती है, इसलिए यह आपके भार कम होने की वजह से तैयार किया गया है।

मौसम का संकट

यह विशेष रूप से रोगाणुओं के रोगाणुओं को प्रभावित करता है और गुणवत्ता-विशेषता और गुणों के गुणों से युक्त होता है। वजह खांसीस्थिति और जानकारी को दूर करने में मदद करें।

एंप्लॉयीज मददगार

यह अच्छी तरह से ठीक है। यह भी चार्ज करने के लिए आवश्यक है।

सहायक सेवा में सहायक

इस सब्जी में मिशजूद ल्यूटिन जैसे कैरोटेनेयॉइड्स विर्विन नेत्र रोगों, हौदय रोगों और यहां ताक किंती की रोकथाम में म्दद करते हैं। विटामिन सी और गुणों से मुक्त होने के लिए उन्हें हटा दिया जाता है।

बेखुद का रामबाण इलाज

कंला की आदत में यह ठीक रहता है। ️ कब्ज️ बवासीर️️️️️️️️️️️️️️️️️️ यह टूटने वाला है।

घोषणापत्र: यह लेख सामान्य जानकारी के लिए है। यह किसी भी प्रकार से किसी दवा या उपचार का विकल्प नहीं हो सकता है। अधिक जानकारी के लिए हमेशा अपने डॉक्टर से संपर्क करें।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.