PKL Highlights: बंगाल वॉरियर्स की पुणेरी पलटन पर शानदार जीत, जानें बाकी मैचों के परिणाम


बेंगलुरु. बंगाल वॉरियर्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 127वें मैच में पुणेरी पलटन को 43-36 से हरा दिया. दिन के अन्‍य मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज पर 43 33 से जीत दर्ज की. वहीं दबंग दिल्‍ली ने तेलुगू टाइटंस को 40- 32 से हराया. बंगाल और पलटन के बीच खेले गए मुकाबले में 7वें सत्र की चैंपियन बंगाल हाफ टाइम तक 10 अंक से पीछे चल रही था, लेकिन उसने इसके बाद जबरदस्‍त खेल दिखाया और दूसरे हाफ में वापसी कर जीत हासिल की.

मनिंदर सिंह ने बंगाल की तरफ सुपर 10 (11 अंक) बनाया, जबकि पलटन के लिये मोहित गोयत ने सर्वाधिक 15 अंक बनाये. पुणे के 21 मैचों में 61 अंक हैं और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ अपना आखिरी मैच हर हाल में जीतना होगा.

दबंग दिल्‍ली प्‍लेऑफ में
गुजरात के लिए सबसे ज्‍यादा 10 अंक रेडर महेन्‍द्र राजपूत ने बनाए. जबकि तमिल के लिए डिफेंडर हिमांशु ने सबसे ज्‍यादा 8 अंक बनाए. तेलुगू टाइटंस और दबंग दिल्‍ली के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्‍ली के लिए ऑलराउंडर विजय, आशु मलिक और नीरज नरवाल ने सबसे ज्‍यादा 6-6 अंक बटोरे. जबकि तेलुगू टाइटंस के लिए रेडर अंकित बेनीवाल ने 10 अंक जोड़े.

Asia Badminton Championship: भारत ने हांगकांग को हराया, नॉकआउट की उम्मीदें अब भी बरकरार

दबंग दिल्‍ली ने दूसरे स्‍थान पर रहते हुए प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालिफाई कर लिया है. पलटन 61 अंकों के साथ 8वें स्‍थान पर, बंगाल 57 अंकों के साथ 9वें स्‍थान पर है. गुजरात 62 अंकों के साथ 7वें स्‍थान पर और तमिल 47 अंकों के साथ 11वें स्‍थन पर है. तेलुगू टाइटंस 27 अंकों के साथ सबसे निचले 12वें स्‍थान पर है. टाइटंस प्‍लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो गई है.

Tags: Dabang Delhi, Gujarat Giants, PKL, Pro Kabaddi League

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.