Imlie Spoiler Alert: मालिनी को सबक सिखाएगा आदित्य, लेगा ये बड़ा फैसला


नई दिल्ली: टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में मालिनी का सच त्रिपाठी परिवार के सामने आ चुका है. मालिनी (Malini) की हरकतों को जानकर आदित्य भी बड़ा धक्का लगा है. उसे अपनी गलतियों का एहसास होता है और वह इमली से माफी मांगता है लेकिन इमली उसे माफ करने से मना कर देती है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होगा. 

मालिनी पर भड़का त्रिपाठी परिवार

मालिनी (Malini) पर आदित्य का परिवार भड़का हुआ है. उसे सभी सदस्य जमकर खरी-खोटी सुनाते हैं. अपर्णा आदित्य (Aditya) से कहती है कि अगर अब मालिनी इस घर में रहेगी मैं तुम्हें छोड़कर चली जाऊंगी. तभी आदित्य कहता है कि मैंने फैसला ले लिया है और फिर वह मालिनी का हाथ पकड़कर ले जाता है. 

इमली की हालत देख हैरान हुआ आर्यन

इमली (Imlie) कीचड़ से सनी हुई घर पहुंचती है जिसे देखकर आर्यन (Aryan) हैरान हो जाता है. वह तुरंत नौकरों से टॉवेल मंगाकर उसे ओढ़ा देता है. आर्यन, इमली पर खूब गुस्सा करता है कि वह इस हालत में घर आई है. वह कहता है कि मुझे कॉल क्यों नहीं किया. वह कपड़े से इमली के शरीर पर लगे कीचड़ को साफ करता है. इमली (Imlie) बातों-बातों में आर्यन से कहती है कि मैं अब किसी प्यार नहीं कर पाऊंगी, लेकिन मैं अपने और अपनी मां के लिए बाकी सबकुछ करूंगी. 

आदित्य ने मालिनी को घर से बाहर निकाला

आदित्य (Aditya) मालिनी का सामान पैक करने लगता है तो मालिनी रोने लगती है. आदित्य कहता है कि आपको इस घर को छोड़कर जाना होगा. मालिनी रोते हुए कहती है कि मैं प्रेग्नेंट हूं. इस पर आदित्य कहता है कि मुझे अपनी जिम्मेदारी का एहसास है. मुझे मत याद दिलाओ कि आपने मेरी मर्जी के खिलाफ मुझसे फिजिकल रिलेशन बनाया. आपने इमली पर एक नहीं कई बार हमला किया. आपने सत्यकाम को जेल भिजवाया. आदित्य की ये बातें सुनकर मालिनी (Malini) रोने लगती है. वह कहती है कि मैं आपके प्यार में पागल हो गई थी इसलिए ये सब किया. इसके बाद आदित्य, मालिनी को सामान के साथ घर से बाहर निकाल देता है. ये देखकर उसका परिवार शॉक्ड हो जाता है.

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने ‘पापा की परी’ कमेंट पर तोड़ी चुप्पी, कंगना रनौत को दे डाला भगवत गीता का ज्ञान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.