mumbai latest news: victim family was returning by chennai express: चेन्नई एक्सप्रेस से वापस लौट रहा था अन्नमपाली परिवार


मुंबई: ट्रेन(Express Train) में यात्रा के दौरान कई बार लोग अपनी जरूरी चीज या बैग भूल जाते हैं और उसके बाद शुरू होती है उसे हासिल करने की दौड़ भाग। ऐसा ही एक मामला मुंबई(Mumbai) के अंधेरी में भी सामने आया है। जहां एक परिवार का 17 लाख रुपए के गहनों से भरा हुआ बैग एक्सप्रेस ट्रेन में छूट गया था। इस घटना से पीड़ित परिवार काफी परेशान था। हालांकि शिकायत के बाद जीआरपी(GRP) के जवान ने उस बैग को ढूंढकर उन्हें वापस लौटा दिया है।

क्या था मामला

दरअसल मुंबई के अंधेरी इलाके में रहने वाला अन्नमपाली परिवार तेलंगाना में अपने गांव गया हुआ था। जहां वो एक वार्षिक समारोह में शामिल होना था। समारोह में शिरकत के बाद चेन्नई एक्सप्रेस से परिवार वापस मुंबई लौट रहा था। शुक्रवार की सुबह परिवार दादर स्टेशन पर उतर गया। जिसके बाद वे लोकल ट्रेन से अंधेरी स्थित अपने घर आ गए। लेकिन घर पहुंचने के बाद आनंद अन्नमपाली को अहसास हुआ कि गहने वाला बैग ट्रेन में ही छूट गया है।

बैग की तलाश में दौड़भाग
इसके तुरंत बाद आनंद अन्नमपल्ली ने परिजनों की मदद से जीआरपी में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के तुरंत बाद जीआरपी की टीम हरकत में आई। उन्होंने सीएसएमटी स्टेशन पर ट्रेन की तलाशी लेने का फैसला किया लेकिन तब तक ट्रेन वहां से यार्ड में जा चुकी थी। इसके बाद जीआरपी के एक कांस्टेबल ईश्वर जाधव ने यार्ड में जाकर तलाशी लेने का फैसला किया। हालांकि वहां पहुंचने पर उन्होंने पाया कि ट्रेन की साफ सफाई शुरू थी और उसके सभी दरवाजे और खिड़कियां थी। इसके बाद वे एक इमरजेंसी विंडो से दाखिल हुए। उन्होंने कोच का कोने- कोने की तलाशी इसी दौरान उन्हें सीट के नीचे गहने वाला बैग मिला।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.