Stock Market Prediction: आज Crompton Greaves Consumer और CG Power समेत इन शेयरों पर रखें नजर, करा सकते हैं मोटा फायदा


हाइलाइट्स

  • Chola Investment Finance के शेयरों में जमकर लिवाली हो सकती है
  • बुधवार को लगातार छठे कारोबारी सत्र में भी शेयर बाजारों में गिरावट रही
  • यूक्रेन संकट को लेकर निवेशकों की धारणा प्रभावित हुई

नई दिल्ली: यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे तनाव (Russia-Ukraine Crisis) के बीच घरेलू शेयर बाजारों (Stock Markets) में गिरावट बुधवार को लगातार छठे कारोबारी सत्र में भी जारी रही। यूक्रेन संकट (Ukraine Crisis) को लेकर निवेशकों की धारणा प्रभावित हुई है। बुधवार को सेंसेक्स 68.62 अंक यानी 0.12 प्रतिशत की गिरावट के साथ 57,232.06 पर बंद हुआ था। इसी प्रकार नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी (Nifty50) 28.95 अंक यानी 0.12 प्रतिशत टूटकर 17,063.25 पर आ गया था।

एशिया के ज्यादातर बाजार लाभ में रहे। रूस के अपनी सेना को यूक्रेन के पूर्वी क्षेत्र में भेजे जाने को लेकर तनाव बढ़ने से अमेरिकी शेयर बाजार मंगलवार को नुकसान में रहा। शेयर बाजारों के अस्थायी आंकड़ों के अनुसार, विदेशी संस्थागत निवेशकों ने मंगलवार को शुद्ध रूप से 3,245.52 करोड़ रुपये मूल्य के शेयर बेचे।

आज किन शेयरों में आ सकती है तेजी और किनमें गिरावट
गुरुवार को Crompton Greaves Consumer, TCI Express, Vardhman Textiles, Westlife Development, CG Power और Mastek के शेयरों में अच्छी तेजी दिख सकती है। दूसरी ओर Uflex, Laurus Labs, Schneider, Indraprastha Gas, Siemens और Hindustan Petroleum के शेयरों में तगड़ी गिरावट देखने को मिल सकती है।

लिवाली और बिकवाली को लेकर क्या संकेत
आज Chola Investment Finance के शेयरों में जमकर लिवाली हो सकती है क्योंकि पिछले ट्रेड में यह शेयर 52 सप्ताह के उच्च स्तर पर पहुंच गया था। दूसरी ओर Dhani Services, Sundaram Finance, Kansai Nerolac, AIA Engineering, DCB Bank, V-Guard और Gujarat Pipapav के शेयर बिकवाली का दबाव झेल सकते हैं। पिछले ट्रेड में ये शेयर 52 सप्ताह के लो पर आ गए थे।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.