अलग होने के बाद भी राखी सावंत को भूल नहीं पा रहे रितेश, शेयर किया ये खास वीडियो


नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) से अलग होने के बाद भी रितेश सिंह उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं. वह एक्स वाइफ राखी को लेकर अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. उन्होंने खुद को भले ही राखी सावंत (Ritesh Singh) से दूर कर लिया है लेकिन वह आज भी उन्हें बहुत मिस करते हैं. अब रितेश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है. 

रितेश ने शेयर किया ये खास वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ उर्वशी रौतेला नजर आ रही हैं. दोनों किसी डिनर पार्टी को एंजॉय करते हुए दिख रहे हैं और कैमरे के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवा रहे हैं. रितेश ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- पुराना वीडियो, उर्वशी रौतेला के साथ डिनर. उन्होंने इस वीडियो को उर्वशी को भी टैग किया है.

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शंस

रितेश (Ritesh Singh) के इस पोस्ट पर यूजर्स तरह -तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आशा है कि आप दोनों एक हो जाए. दूसरे ने कमेंट किया, आप राखी के वीडियो क्यों अपलोड कर रहे हो? किसी ने लिखा, आपने राखी को छोड़कर गलत किया. वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, डिवोर्स क्यों लिया आपने?

राखी की यादों को मिटाना चाहते हैं रितेश?

इससे पहले रितेश (Ritesh Singh) ने राखी के साथ अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों पैपराजी के सामने डांस करते हुए नजर आए. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इन यादों को मिटाने की जरूरत है’. रितेश (Ritesh Singh) ने आगे लिखा, ‘इंसान किसी को खुश करने के लिए क्या-क्या करता है. एक कंप्यूटर इंजीनियर रातोंरात बिग बॉस में जाता है. एक्टिंग नहीं करता, नेचुरल गेम खेलता है. ईमानदारी से गेम खेलता है. डांस भी पहली बार करता है, फिर भी बाहर हो जाता है. बाहर आकर भी हेटर्स की बकवास सुनता है. फिर वह हिम्मत करके कुछ -कुछ रील बनाता है फिर भी कोई खुश नहीं होता तो क्या गलती है.’

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने ‘पापा की परी’ कमेंट पर तोड़ी चुप्पी, कंगना रनौत को दे डाला भगवत गीता का ज्ञान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.