Free Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, Jio ने पेश किए दो नए प्रीपेड प्लान


नई दिल्ली। देश की दिग्गज नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी Reliance Jio ने मुफ्त प्रीमियम Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान की शुरुआती कीमत 1,499 रुपये है। नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी अब लंबी अवधि की वैधता और अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ 4,199 रुपये और 1,499 रुपये के प्रीपेड प्लान पेश कर रही है। यहां हम आपको उनके बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Reliance Jio का 1,499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: Reliance Jio के 1,499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डेली 2GB डाटा दिया जाता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में रोजाना 100 SMS दिए जाते हैं। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में 84 दिनों की वैधता दी जाती है। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में Jio ऐप्स जैसे JioTV और JioCinema का मुफ्त एक्सेस मिलता है।

Reliance Jio का 4,199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: Reliance Jio के 4,199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डेली 3GB डाटा दिया जाता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में रोजाना 100 SMS दिए जाते हैं। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में 365 दिनों की वैधता दी जाती है। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में Jio ऐप्स जैसे JioTV और JioCinema का मुफ्त एक्सेस मिलता है।

Jio रिचार्ज: Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन कैसे करें एक्टिवेट
जब आप एक बार Jio से 1,499 रुपये या 4,199 रुपये के प्रीपेड प्लान खरीदते हैं तो आपको MyJio अकाउंट में Disney+ Hotstar प्रीमियम कूपन कोड प्राप्त होगा। इसके बाद यूजर्स इस कूपन कोड का इस्तेमाल Disney+ Hotstar प्रीमियम मेंबरशिप के एक साल का लाभ लेने के लिए कर सकते हैं।

Disney+ Hotstar Premium मेंबरशिप के एक साल के लिए एक्टिवेट करने के लिए आपको केवल “hotstar.com/in/subscribe/promo” वेबसाइट पर जाना पड़ेगा। फिर आपको अपने Jio नंबर से साइन इन करना पड़ेगा और ओटीपी दर्ज करना पड़ेगा जो आपको अपने स्मार्टफोन पर मिलेगा। इसके बाद बस यूनिक कूपन कोड दर्ज कीजिए और फिर आप पूरी तरह तैयार हैं।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.