LPG कस्‍टमर्स के ल‍िए बड़ी खुशखबरी, स‍िलेंडर के साथ ये सामान लाएंगे ड‍िलीवरी वाले भैया


नई द‍िल्‍ली : अगर आपके यहां इंड‍ियन ऑयल का गैस कनेक्‍शन है तो यह खबर आपको खुश कर देगी. अब आपके यहां स‍िलेंडर लेकर आने वाला ड‍िलीवरी ब्‍वॉय गैस के साथ घर की जरूरत का दूसरा सामान भी लेकर आएगा. यानी आपको सामान लेने के ल‍िए बाजार जाने की जरूरत नहीं होगी.

डाबर और IOCL का करार

दरअसल, एफएमसीजी प्रोडक्‍ट बनाने वाली कंपनी डाबर इंड‍िया (Dabur India) ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिम‍िटेड (IOCL) के साथ एक करार क‍िया है. इस करार के तहत इंड‍ियन ऑयर के ड्रिस्‍ट्रीब्‍यूटर डाबर कंपनी के प्रोडक्‍ट की ब‍िक्री कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें : हजारों करोड़ की संपत्‍त‍ि, आलीशान बंगला; Photos में देखें माधुरी-अशनीर की लग्‍जरी लाइफ

14 करोड़ ग्राहकों को होगा फायदा

डाबर और इंड‍ियन ऑयल की तरफ से बुधवार को जारी बयान में बताया गया, इस भागीदारी से देशभर में इंडेन रसोई गैस (LPG) के करीब 14 करोड़ ग्राहकों तक डाबर के अलग-अलग तरह के प्रोडक्‍ट की आसान पहुंच होगी.

सीधे घर पर म‍िलेगा सामान

कंपनी के बयान के अनुसार, ‘इस गठजोड़ के तहत इंडियन ऑयल के इंडेन एलपीजी वितरक डाबर के लिये खुदरा कारोबार भागीदार बनेंगे. वे अपने डिलिवरी कर्मियों के जर‍िये डाबर के सभी प्रोडक्‍ट की बिक्री सीधे अपने एलपीजी ग्राहकों के परिवार को करने में मदद करेंगे.’

यह भी पढ़ें : यूक्रेन संकट से इन अमीरों को लगा झटका, डूब गई लाखों करोड़ की दौलत

इसके ल‍िये इंडियन ऑयल और डाबर तकनीकी और प्रणाली एकीकरण का काम कर रहे हैं. इस पहल से डाबर को इंडियन ऑयल के बड़ी संख्या में भारतीय घरों तक पहुंच का लाभ मिलेगा. इंडियन ऑयल के 12,750 इंडेन वितरक और 90,000 से अधिक डिलिवरी कर्मचारी हैं जो 14.3 करोड़ परिवार की रसोई गैस की जरूरतों को पूरा करते हैं.

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.