disha salian news: disha had committed suicide said his father: दिशा के पिता ने कहा कि उसने आत्महत्या की थी


मुंबई: ‘अब हमारी जीने की इच्छा नहीं बची है हर दिन इन राजनेताओं की वजह से हमें तिल- तिल मरना पड़ रहा है। अगर हमने भी कुछ कर लिया तो हमारी मौत के जिम्मेदार यही लोग होंगे’। दिशा सालियान(Disha Salian) की मां ने मंगलवार को यह बयान तब दिया जब मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर(Mayor Kishori Pednekar) उनसे मिलने के लिए उनके घर गईं थी। आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) और उसकी एक्समैनेजर दिशा सालियन की मौत के मामले को लेकर शुरू हुई राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। दोनों की मौत को डेढ़ साल से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। लेकिन अभी भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार शुरू है।

दिशा की मां ने क्या कहा
दिशा की सालियान की मां वसंती सालियान ने कहा कि उनकी बेटी की मौत के बाद शुरू हुई राजनीति से अब उन्हें काफी तकलीफ हो रही है। दो साल बाद सब केस बंद हो गए थे लेकिन अब फिर से शुरू हो गए हैं। मेरी बेटी को लेकर हो रही राजनीतिक बयानबाजी के बाद अब हमारा भी जीने का मन नहीं करता है। यदि हमने भी कुछ किया तो इसके जिम्मेदार ये नेता होंगे। इन सब वजहों से हमारा घर के बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। हाथ जोड़कर कहा कि अब हमको जीने दो।

उन्होंने कहा कि लोग हमें और हमारी दिवंगत बेटी को बदनाम कर रहे हैं। वहीं दिशा के पिता सतीश सालियान ने कहा कि मेरी बेटी ने कुछ भी गलत नहीं किया। ऑफिस के काम की वजह से वो तनाव में थी इसलिए उसने सुसाइड कर लिया था। उसकी मौत के बारे में जो कुछ भी बयानबाज़ी नेताओं द्वारा की जा रही है, वह सब गलत है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सब कुछ साफ है, फिर क्यों बदनाम किया जा रहा है कि उसका मर्डर हुआ, उसका रेप हुआ। उन्होंने यह भी दावा किया कि दिशा का कोई भी दोस्त गायब नहीं हुआ है।

दिशा सालियान और सचिन वझे के कनेक्शन का जिक्र
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत मामले पर पनपा विवाद अभी भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस मामले को लेकर नारायण राणे के बेटे और बीजेपी विधायक नितेश राणे(Nitesh Rane) ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं। मंगलवार की सुबह-सुबह नितेश राणे ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके शिवसेना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने दिशा सालियान और सचिन वझे(Sachin Waze) के कनेक्शन का जिक्र किया है।

नितेश राणे ने अपने ट्वीट में लिखा है कि दिशा सालियान को 8 तारीख की रात पार्टी के बाद जिस काली मर्सिडीज कार से मलाड स्थित उनके लेकर आया गया था। वह सचिन वझे की है क्या? सचिन वझे भी काली मर्सिडीज इस्तेमाल करते थे। जो फिलहाल जांच एजेंसियों की कस्टडी में हैं। राणे ने सवाल उठाया कि क्या दोनों कार एक ही हैं? उन्होंने कहा कि वझे को 9 जून को पुलिस विभाग में दोबारा शामिल किया गया था। राणे ने सवाल उठाया कि दोनों मामलों में कोई कनेक्शन है क्या?

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.