संजय दत्त की रगों में बहता था ‘जहर’, खून पीकर मर जाते थे मच्छर


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपने जानदार किरदार के लिए जाने जाते हैं. आज वो भले ही एक सफल हीरो हैं लेकिन उनका बीता हुआ कल कितना विवादित है यह बताने की जरूरत नहीं है. एक्टर के ऊपर बनी फिल्म ने उनके जीवन का आइना लोगों को दिखा दिया था. लेकिन इन सबके अलावा कुछ ऐसा भी है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

संजय की कहानी

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील दत्त (Sunil Dutt) और नरगिस दत्त (Nargis Dutt) के बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी लाइफ में काफी मुश्किल भरा वक्त देखा है. सब जानते हैं कि संजय 1993 में मुबंई ब्लास्ट केस की वजह से जेल में रहे थे. लंबी सजा काटने के बाद संजय एक रिएलिटी शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस मौके पर संजय ने अपनी जेल लाइफ के बारे में खुलकर अनुभव शेयर किए थे और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

‘मच्छर मर जाते थे’

संजय दत्त (Sanjay Dutt) बुरी तरह ड्रग्स के आदी हो गए थे. लंबे समय तक नशे के आदी रहे संजय ने खुद बताया था कि ऐसा कोई ड्रग्स नहीं था जिसे न लिया हो. मच्छर मेरा खून पीते और मर जाते थे. शायद मेरे खून में ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से ऐसा था. एक रिएलिटी शो पर पहुंचे संजय ने अपने नशे का जिक्र करते हुए खुलासा किया कि ‘मैं लेटे-लेट देखता था कि मच्छर मेरे पास आया..मैं उसे देखता था.. मुझे काटता और मेरा खून पीते ही नीचे गिर गया..पंख हिलाता था लेकिन उड़ नहीं पाता था और उल्टा होकर मर जाता था. मतलब मेरे खून में कितना ड्रग्स होगा कि मच्छर उड़ ही नहीं पा रहा था, मतलब इतने नशे में हो जाता, मुझे यह सोच कर कई बार हंसी भी आती है कि मच्छर सोचता खून पियूंगा और खून पीते ही मर जाता’. संजय की इस साफगोई पर शो में बैठे सभी लोग हंसने लगे’.

 

 

जेल के दिनों को किया याद

संजय (Sanjay Dutt) ने आगे बताया कि ‘जो नशा काम में और अपने परिवार के साथ है वह कहीं नहीं है, इसलिए मैं सभी यंग लोगों से कहना चाहता हूं कि नशे से दूर रहें’. संजय ने शो में बात करते हुए बताया कि ‘होप यानी उम्मीद करना ही बंद कर दो, यह बहुत मुश्किल चीज है..मैने जेल में सीखा. जेल में मुझे किसी ने कहा कि.. होप कि मुझे बेल मिल जाए..होप कि ये हो जाए.., ये होप करना तू बंद कर देगा न तो जेल में तेरा समय यूं निकल जाएगा’.

यह भी पढ़ें- महेश भट्ट ने किया खुलासा, ‘चंद पैसों के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाती थीं आलिया’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.