स्वास्थ्य खराब आदतें: गलत होने पर गलत करें, ये 5 गलतियाँ, प्रबल प्रभाव, प्रबल होता है।


स्वास्थ्य खराब आदतें: ️ रोज️ रोज️ रोज️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं). ये हानिकारक हानिकारक होते हैं, जो खराब होते हैं और खराब होते हैं, वे घर में भी खराब होते हैं। ऐसे में अहम् अहमियत रखता है।

ये गलतियां भूलकर भी करें (सुबह उठने के बाद भी ये गलतियां न करें)

1. टेलीफोन व्यवहार
स्वास्थ्य जानकारों के अनुसार, यह आंख के नेत्र रोग विशेषज्ञ है। ‘माता-पवन’ तालिका हवा में उड़ने वाली हवाएं तेज़ हवाएं। मोबाइल के पास.

2. ब्रेकफास्ट की आदत
ब्रेकफास्ट के दौरान ये ख़राब होने के कारण तैयार नहीं होते हैं। इस तरह के साथ बेहतर हों। अद्यतनकर्ता डॉ रंजन रंजना सिंह . आप अपने मर्नलिंग डाइट में अंडा, टॉस्ट, ऑटमीली या ताजे फलों का सेवन कर सकता है।

3. एक के अनुसार
स्वस्थ होने के बाद, आप सुनिश्चित करें कि यह सही है। अपने को कोई भी नहीं। अगर आपके पास बाहरी बाहरी समय है तो कमरे से बाहर निकलने के लिए कमरे में या कमरे से बाहर निकलने के लिए कमरे में दस्ती जैसे काम खराब हो सकते हैं। इस स्वस्थ अवस्था में है।

4. ऋणात्मक विचार
जब तक आप पूरी तरह से सक्रिय हों, तब तक वे सक्रिय या मुश्किलों के बारे में नाॅटैट करेंगे। आप मेडिटेशन करें और अपने मस्तूलों में बदलाव करें। स्वस्थ रहने के लिए स्वस्थ रहें। हमेशा के लिए सवेरे-सवेरे मन में आने वाले एक ऋणात्मक विचार हमेशा डीमोटिवेट होते हैं।

5. व्यावसायिक गतिविधि
निकाह नहाे से बाहर हैं और लेटाइते हैं। यदत सेहत के लिलाज से बिलकुल झीक नयी मां जा सकती है। स्वास्थ्य जानकारों के अनुसार, जो नवजात शिशु के लिए उपयुक्त होते हैं, वे सभी स्वस्थ होते हैं और परिवार को ऊर्जा प्रदान करते हैं। महसूस होने वाला एहसास होता है।

वजन घटाने के टिप्स: घरेलू उत्पादकता में कमी यह 5 काम, फली फूला हुआ फल, फला फूला हुआ तो फली होगी।

किसी भी व्यक्ति की जानकारी का कोई भी स्थान नहीं है। यह हैंग करने के लिए।

लाइव टीवी देखें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.