बेटी को यहां लाने मां ने मांगी मदद, जवाब मिला- यूक्रेन के थाने में रिपोर्ट करो – News18 हिंदी


विदिशा. रूस-यूक्रेन युद्ध की आशंका के बीच मध्य प्रदेश की CM हेल्पलाइन पूरी तरह बेहाल नजर आ रही है. इस पर जब एक मां ने अपनी बेटी को भारत लाने के लिए मदद मांगी तो जवाब मिला कि यूक्रेन के किसी थाने में शिकायत करें. विदिशा की इस मां की बेटी सृष्टि शेरी विल्सन यूक्रेन की राजधानी कीव में पढ़ाई कर रही है. युद्ध की आशंका के बीच वह भारत आना चाहती है, लेकिन उसे वापसी का कोई तरीका नहीं मिल रहा.

इस परिस्थिति में मां ने बेटी को घर वापस बुलाने के लिए सरकार से अपील की है. उन्होंने सीएम हेल्पलाइन में कॉल किया, लेकिन समस्या का हल नहीं निकला. बता दें, विदिशा की मां वैशाली विल्सन ब्लड बैंक में लैब टेक्नीशियन हैं. उनकी बेटी सृष्टि शेरी विल्सन यूक्रेन में MBBS की पढ़ाई कर रही हैं. उसका वहां 5th सेमेस्टर चल रहा है. वहां युद्ध के हालात बनने से वैशाली परेशान हो गई हैं. वहां तनाव लगातार बढ़ रहा है, इसलिए वे चाहती हैं कि बेटी जल्द से जल्द लौट आए.

मदद मांगी तो मिला अजीब जवाब

वैशाली का कहना है कि वो अपनी बेटी को युद्ध भरे माहौल से निकालने की लगातार कोशिश कर रही हैं. इसके लिए उन्होंने कई बार कई अधिकारियों से भी बात करने का प्रयास किया, लेकिन कोई रास्ता नहीं निकल सका. थक-हारकर जब उन्होंने सीएम हेल्पलाइन पर फोन कर मदद मांगी. वहां से मिले जवाब ने उन्हें हैरान कर दिया. उन्होंने सीएम हेल्पलाइन पर कॉल कर कहा कि उनकी बेटी यूक्रेन में फंसी है. उसे वापस लाने में उनकी मदद करें. तब उनसे कहा गया कि यूक्रेन के थाने में मामला दर्ज कराओ. वैशाली ने बताया कि उन्होंने PMO में भी संपर्क किया है, लेकिन अभी तक कोई मदद नहीं मिली है.

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Bhopal news, Mp news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.