करीना कपूर की होने वाली भाभी फैमिली फोटो में आईं नजर, लेकिन वो आलिया भट्ट नहीं


नई दिल्ली: कपूर फैमिली बॉलीवुड की सबसे लंबी फैमिली है. इस परिवार ने मनोरंजन जगत को बहुत से सितारे दिए. हाल ही में इस परिवार की एक फोटो वायरल हो रही है, जो करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की. इस फोटो में उनका परिवार देखने को मिला और एक बॉलीवुड हसीना भी दिखीं, जिसे उन्होंने अपना परिवार बताया है. अब ये फोटो सोशल मीडिया पर गोते खा रही है.

कपूर खानदान

बॉलीवुड की कपूर फैमिली (Kapoor Family) फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फैमिलीज में से एक है. ये फैमिली इतनी बड़ी है कि यहां कोई भी छोटे से छोटे फंक्शन भी खूब धूम-धाम से मनाया जाता है. यही वजह है कि फिल्म इंडस्ट्री के कपूर खानदान का गेट-टुगेदर (Get together) भी फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा देता है. अब हाल ही में कपूर खानदान की गेट टुगेदर पार्टी हुई जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

तारा भी आईं नजर

इन तस्वीर और वीडियो को करीना कपूर, नीतू कपूर और करिश्मा कपूर ने शेयर किया है. बॉलीवुड का कपूर खानदान जितना बड़ा है उतना ही पॉपुलर भी है. इन तस्वीरों में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, रीमा जैन, निताशा नंदा, आदर जैन, अरमान जैन, अनीसा मल्होत्रा जैन और तारा सुतारिया नजर आ रही हैं. 

कपूर परिवार ने शेयर कीं फोटोज

इस फोटो में पूरी हैप्पी कपूर फैमिली देखी जा सकती है. जहां नीतू कपूर बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. ती वहीं करीना और करिश्मा अपने बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ पार्टी टाइम एंजॉय कर रही हैं. कपूर की फैमिली पिक में लवबर्ड्स आदर जैन और तारा सुतारिया भी दिखाई दे रहे हैं. करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस गेट टुगेदर की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘मा फैमिलिआ.’ तो वहीं रिद्धिमा ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘सिस्टर बैनटर.’ 

हाल में मनाया जेह का बर्थडे

इस दौरान करीना कपूर कैजुअल आउटफिट में नजर आईं. उन्होंने जींस के ऊपर ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड टॉप पहना हुआ था. वहीं करिश्मा कपूर ब्लैक बॉटम पर पिंक और ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं. नीतू कपूर ने हरे रंग की साटन शर्ट पहन रखा है. जबकि रिद्धिमा कपूर फ्लोरल स्लीवलेस टॉप और ब्लैक बॉटम में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने छोटे बेटे जाहंगीर अली खान का पहला जन्मदिन मनाया है. करीना ने जेह का जन्मदिन उनके मुंबई स्थित आवास पर पूल साइड पार्टी करके मनाया, जिसमें करिश्मा, सोहा आलिया खान, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान सहित परिवार के कई सदस्य शामिल हुए थे. 

यह भी पढ़ें- महेश भट्ट ने किया खुलासा, ‘चंद पैसों के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाती थीं आलिया’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.