14 Year Old Gang raped in Delhi Then Suffocated To Death – दिल्‍ली में नाबालिग से पहले गैंगरेप, फिर उसी के कपड़ों से गला घोंटकर हत्‍या


नई दिल्‍ली : देश की राजधानी में एक नाबालिग लड़की की गैंगरेप के बाद गला घोंटकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने एक 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। हालांकि, इस मामले में अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। डीसीपी (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि नरेला औद्योगिक क्षेत्र पुलिस स्टेशन में एक लड़की के लापता होने के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 15 फरवरी को अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

19 फरवरी को झांसी से लौटे गांव सन्नोठ निवासी राहुल राय के पास उनकी दुकान से बदबू आने और वहां काम कर रहे एक मजदूर के लापता होने की सूचना मिली थी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम ने दुकान की तलाशी ली और गाय के गोबर के बोरे के नीचे छिपी लापता लड़की का आंशिक रूप से क्षत-विक्षत शव मिला।

सन्‍नोथ गांव से पकड़ा गया एक आरोपी
डीसीपी ने कहा, ‘जिस स्थान से शव बरामद किया गया था, उसकी भी एक अपराध टीम ने जांच की और शव को बीजेआरएम अस्पताल जहांगीरपुरी के मुर्दाघर में स्थानांतरित कर दिया गया।’ इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों को तैनात किया। यादव ने कहा,’आखिरकार, एक गुप्त सूचना मिली और एक आरोपी को 20-21 फरवरी की दरम्यानी रात को सन्नोथ गांव के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।’

खाने में नींद की गोली दी, फिर ब्‍लेड से बेटी ने की मां की हत्‍या
लड़की के पलाजो से घोटा गला
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के रहने वाले आरोपी ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर पीड़िता को शराब पिलाई और कार्यस्थल पर बुलाया। इसके बाद दोनों ने उसका यौन शोषण किया। अधिकारी ने कहा, ‘इस डर से कि पीड़िता अपनी पहचान बता देगी, आरोपी ने उसके पहने हुए ‘पलाजो’ से उसका गला घोंट दिया।’ डीसीपी ने आगे बताया कि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.