ghaziabad man hammer attack suicide loni news up police : आशिकी में बन बैठा हैवान, पड़ोस में रहने वाली 22 साल की युवती के सिर पर मारा हथौड़ा, फिर कर ली खुदकशी


Delhi Crime News : शहादरा के ज्योति नगर में आशिकी में हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एकतरफा प्यार में आहत होकर एक 22 साल की युवती के सिर पर हथौड़ा मारकर घायल कर दिया। घटना के समय युवती अपने ऑफिस जा रही थी। आरोपी युवक ने रास्ता रोक उस पर हमला कर दिया। युवती पर हमले के बाद युवक ने घर जाकर खुदकुशी कर ली।

 

पत्नी छोड़ गई तो बना साइको हमलावर, करने लगा महिलाओं पर अटैक

Subscribe

हाइलाइट्स

  • ज्योति नगर थाना क्षेत्र के एक ही मोहल्ले में रहते थे युवक और युवती
  • हाल ही में युवती की शादी तय होने से नाराज था युवक
  • रास्ता रोक सिर पर किया वार, फिर घर पहुंच की खुदकुशी
नई दिल्ली/गाजियाबाद : शाहदरा के ज्योति नगर थाना क्षेत्र में एकतरफा प्यार में हैवानियत का मामला सामने आया है। एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली 22 साल की लड़की के सिर पर हथौड़ा मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद युवक ने अपने घर जाकर खुदकुशी कर ली। घटना के बाद घायल लड़की को उसके पिता जीटीबी अस्पताल लेकर पहुंचे। बाद में युवकी को मैक्स अस्पताल रेफर किया गया जहां लड़की का इलाज चल रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती की शादी तय होने से था नाराज
जानकारी के अनुसार आरोपी युवक यूपी के लोनी का रहने वाला है। यहां युवक और लड़की दोनों एक ही कॉलोनी में रहते थे। लड़की के पिता ने बताया की उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी बेटी की शादी तय की थी। वहीं, पड़ोस में रहने वाला युवक उनकी बेटी से शादी करना चाहता था। लड़की की शादी तय होने के बाद वह काफी गुस्से में था। ऐसे में उसने लड़की को सबक सिखाने की सोची।

दबंगई की शिकायत नहीं सुनती पुलिस, SSP कार्यालय में दंपती ने की आत्मदाह की कोशिश

ऑफिस के निकली थी लड़की, रोका रास्ता
लड़की के पिता के अनुसार उनकी बेटी रोज की तरह सुबह ऑफिस के लिए घर से निकली थी। रास्ते में आरोपी युवक ने उसका रास्ता रोक लिया। इसके बाद उसने लड़की सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार किए। घटन के बाद युवक अपने घर चला गया। इसके बाद उसने खुदकुशी कर ली। कुछ देर बात युवक का शव भी जीटीबी अस्पताल लाया गया।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : ghaziabad news in loni man hit hammer on 22 year neighbourhood girl head then committed suicide
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.