UP Election Lakhimpur Kheri: जब अपने ही इलाके में पूरी ‘फौज’ लेकर घर से निकले अजय मिश्रा टेनी, देखिए


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election Fourth Phase) के मैदान से अब तक पूरी तरह से गायब रहे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) बुधवार को नजर आए…और नजर भी आए तो ऐसे कि पत्रकारों के लिए उन तक पहुंचना काफी मुश्किल था। जरा देखिए कितनी भारी भरकम सुरक्षा व्यवस्था के बीच घर से निकले थे अजय मिश्रा टेनी। शुरुआत में तो किसी को समझ ही नहीं आया कि इतने सुरक्षाकर्मी (Tight Security) अचानक एक साथ क्यों नजर आ रहे हैं। फिर लोगों की नजर गई अजय मिश्रा टेनी पर जो सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए बीच में चल रहे थे। दरअसल, चौथे चरण के तहत आज लखीमपुर खीरी में भी मतदान था और टेनी महाराज वोट डालने के लिए घर से निकले थे। बनबीरपुर स्थित मतदान केंद्र पर पहुंच कर उन्होंने अपना वोट डाला। इस दौरान उनके समर्थक भी मतदान केंद्रों पर देखे गए। वोट डालने के बाद जब वो बाहर निकले तो भी उनकी सुरक्षा वैसी ही थी। पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन उन तक पहुंचना संभव नहीं था। इस बीच केंद्रीय मंत्री ने विक्ट्री का यानी जीत का साइन दिखाया।

लेकिन जिस तरह भारी सुरक्षा के बीच टेनी मतदान केंद्र पर वोट डालने गए, उसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। जिस इलाके में यानी निघासन में उनकी तूती बोलती है, वहां अपने ही गांव में इतनी सुरक्षा के बीच उन्हें वोट डालने जाना पड़ रहा है। क्या उन्हें डर था कि इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ सकता है?

आपको बता दें कि टेनी महाराज यहां चुनाव से लगभग गायब रहे। बताया जा रहा है कि बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने ही टेनी से कहा था कि चुनाव तक वो अपने घर में ही रहें। इसीलिए वह चुनाव प्रचार के लिए नहीं निकले। हालांकि, उनके समर्थक इस सीट पर बीजेपी का का झंडा लहराकर यह साबित कर देना चाहते हैं कि टेनी पर भले तमाम आरोप हों, लेकिन इस क्षेत्र में वह अब भी मजबूत हैं।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.