अपने पहले बंगले को बचाने पहुंचे अमिताभ बच्चन, हाई कोर्ट में लगाई ये अर्जी


नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आए दिन किस ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं. इस बार वो बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे हैं और वो भी अपने बंगले को बचाने के लिए. जी हां, उनके परिवार की तरफ से खरीदा गया पहला बंगला यानी प्रतीक्षा को तोड़ने की आशंका है और इसी के खिलाफ ही अमिताभ ने कोर्ट का रुख किया है. 

कोर्ट की राय

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तरफ से ये अर्जी उनके बंगले (प्रतीक्षा) के बाहर रास्ते को चौड़ा करने के लिए बीएमसी की तरफ से दी गई नोटिस पर दी गई हैं. अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट की तरफ से कहा गया कि बीएमसी को इस मामले में विचार करना चाहिए और अगर जरूरत हो तो उन्हें अमिताभ बच्चन से चर्चा भी करनी चाहिए. हालांकि इस मामले में अभी बीएमसी का कोई जवाब नहीं आया है.

क्या है माजरा

जानकारी के लिए बता दें, संत ज्ञानेश्वर मार्ग को चौड़ा करने के लिए बंगले की दीवार तोड़ी जा रही है. यह मार्ग ‘प्रतीक्षा’ बंगले से शुरू होकर एस्कॉन मंदिर की ओर जाता है. जुहू में बच्चन परिवार द्वारा खरीदा गया यह पहला बंगला बताया जाता है. इसके अलावा इसी क्षेत्र में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के तीन और बंगला हैं. जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग की चौड़ाई फिलहाल सिर्फ 45 फुट है. बीएमसी इसकी चौड़ाई बढ़ाकर 60 फुट करना चाहती है, ताकि यहां आए दिन लगने वाले जाम से छुटकारा मिल सके. इसी के खिलाफ अमिताभ बच्चन ने कोर्ट का रुख किया.

अमिताभ की आने वाली फिल्में

बात अगर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वो जल्दी ही अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रन-वे 34’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. जबकि अमिताभ बच्चन के किरदार का खुलासा किया है. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म दोहा से कोच्चि जा रहे विमान में हुई सच्ची घटना पर आधारित है. ये फिल्म इस साल 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी. इसके अलावा अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- महेश भट्ट ने किया खुलासा, ‘चंद पैसों के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाती थीं आलिया’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.