कंगना रनौत को इस शख्स ने खूब सुनाई खरी-खोटी, अब एक्ट्रेस के शो में बना कंटेस्टेंट


नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangna Ranaut) जल्द ही एक रिएलिटी टीवी शो लेकर आ रही हैं, जिसमें मनोरंजन जगत के बेहद विवादित कंटेस्टेंट को जेल में रखा जाएगा. इन्हीं कंटेस्टेंट में से एक हैं मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui). ये वही हैं, जो कभी कंगना के खिलाफ ट्विटर पर खूब बोलते थे और अब उन्हीं के शो में नजर आने वाले हैं. मुनव्वर के इस एंट्री के बाद अब उनके पुराने ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं.

कंगना को कहते थे बुरा-भला

गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) का पूरा नाम मुनव्वर इकबाल फारूकी है. मुनव्वर फारुकी हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार वह कुछ ऐसा करने वाले हैं जो देखने के लिए हर कोई बेताब है. दरअसल, जब से ये खबर सामने आई है कि मुनव्वर फारुकी, कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के शो लॉक अप (Lock Upp) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं, तब से ही सोशल मीडिया यूजर्स ये बोलने लगे हैं कि शो में जबरदस्त मसाला देखने को मिलने वाला है. मुनव्वर फारुकी कई बार सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के खिलाफ ट्वीट कर चुके हैं जिसमें वो मजाक-मजाक में कंगना को भला-बुरा कह देते थे.

 

 

 

 

 

मुनव्वर ने खूब साधा निशाना

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के लिए किए गए ये ट्वीट्स अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मुनव्वर के पुराने ट्वीट्स पर नजर डालें तो उन्होंने ये ट्वीट साल 2020 से 2021 के बीच किए हैं जिस समय कंगना भी ट्विटर पर काफी वक्त बिताती थीं. मुनव्वर फारुकी ने ट्वीट्स के जरिए कंगना रनौत की नेपोटिज्म वाली बात और उनके विचारों पर निशाना साधा था.

कई ट्वीट हुए थे वायरल

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने नेपोटिज्म पर उस वक्त छिड़े विवाद पर कंगना को पहला ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘कंगना की डायरेक्ट की गई मूवी में लीड रोल में कौन न्यूकमर था? ऊप्स वह खुद लीड रोल में थीं.’ इस ट्वीट के बाद उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘कंगना की डायरेक्ट की गई फिल्म में लीड रोल में कौन न्यूकमर था? ऊप्स वह खुद लीड रोल में थीं.’

यह भी पढ़ें- महेश भट्ट ने किया खुलासा, ‘चंद पैसों के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाती थीं आलिया’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.