Arvind Kejriwal News : विश्वास के आरोपों पर बोले केजरीवाल, ऐसा स्वीट आतंकवादी तो दुनिया में नहीं होगा जो स्कूल बनवाता है


नई दिल्ली/चंडीगढ़: पंजाब में मतदान (Punjab Polls) से पहले अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगे तो उन्होंने भी ‘स्वीट आतंकवादी’ कहकर विरोधियों को खामोश करने की कोशिश की है। सियासत के माहिर खिलाड़ी की तरह उन्होंने अपनी सफाई में दिल्ली के स्कूल-अस्पताल के अपने काम गिना डाले। उन्होंने कहा कि 10 साल से मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया, तब तो मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी होऊंगा। कभी उनके खासमखास रहे कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने गंभीर आरोपों वाले शब्दबाण छोड़े तो सभी पार्टियों ने AAP को घेर लिया है। अरविंद केजरीवाल ने इस पर पलटवार किया है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में आज उन्होंने कहा कि चुनाव से ठीक पहले हमें हराने को सारी पार्टियां एक हो गई हैं। मैं तो कॉन्फिडेंट हूं लेकिन इस गठजोड़ को देखकर नर्वस हूं। ये 70 साल से लूट रहे हैं और आम आदमी पार्टी की कट्टर ईमानदार सरकार होगी।

ऐसा लगता है कि सबसे बड़ा आतंकवादी मैं हूं। फिर इन्होंने मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया। मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी होऊंगा जो स्कूल बनवाता है। अस्पताल बनवाता है। लोगों को तीर्थयात्रा पर भेजाता है। ऐसा आतंकवादी तो दुनिया में पैदा नहीं हुआ होगा।

अरविंद केजरीवाल

आतंकी और अलगाव के आरोपों पर बोले, मैं तो स्वीट आतंकवादी…
केजरीवाल ने कहा कि ये लोग पिछले दो चार दिन से कह रहे हैं कि केजरीवाल पिछले 10 साल से देश के दो टुकड़ने करने की साजिश रच रहा है। दो टुकड़े करके केजरीवाल उनमें से एक टुकड़े का प्रधानमंत्री बनना चाहता है। क्या देश के दो टुकड़े ऐसे ही हो जाएंगे। ये लोग बोल क्या रहे हैं। कह रहे हैं कि 10 साल से साजिश कर रहा है यह आदमी। मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं। आपको पता था कि मैं 10 साल से साजिश कर रहा हूं तो इनमें से तीन साल तो कांग्रेस के थे। 7 साल मोदी जी के हैं। तो क्या इनकी एजेंसी सो रही थी। ऐसा लगता है कि सबसे बड़ा आतंकवादी मैं हूं। फिर इन्होंने मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया। मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी होऊंगा जो स्कूल बनवाता है। अस्पताल बनवाता है। लोगों को तीर्थयात्रा पर भेजाता है। ऐसा आतंकवादी तो दुनिया में पैदा नहीं हुआ होगा।
Punjab election: कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल वाला वीडियो हटवाकर फंस गए चुनाव अधिकारी
माफिया को खत्म करेंगे…
उन्होंने कहा कि सरकार बनी तो हम बदले की राजनीति नहीं करेंगे, माफिया खत्म करेंगे। जिसका नाम आएगा उस पर ऐक्शन लेंगे। हम काम करेंगे और एक-एक माफिया खत्म होंगे। इन माफिया के ऊपर सियासी हाथ हैं।

Kumar Vishwas Claims: कौन दे रहा है कुमार विश्वास को धमकी? खुद कर दिया खुलासा
केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस को साढ़े चार साल तक नहीं पता चला कि उनका मुख्यमंत्री भाजपा से मिल गया है। चन्नी जी 111 दिन बड़े काम की बात कर रहे हैं…. मैं तो गली-गली में जाकर कह रहा हूं कि मैं दिल्ली में बिजली, पानी अस्पताल दुरुस्त कर दिया यहां पर भी करूंगा। चन्नी साहब क्या कहते हैं कि भगवंत मान अनपढ़ है शराबी है, केजरीवाल काला है…। कोई काम नहीं गिनाता है। चुनाव के समय झूठ बोले जा रहे हैं। सुबह से शाम तक मुझे और भगवंत मान को गाली दे रहे हैं। इसका मतलब है कि इनका गेम खत्म हो रहा है। इन्हें तकलीफ हो रही है और ये मान रहे हैं। पंजाब का भविष्य सुनहरा है।

Kumar Vishwas News : केजरीवाल पर कुमार विश्वास का प्रहार, क्यों वायरल हो रहा #Chintu
बोले, चन्नी साहब ने तो गुरुजी का संदेश छोड़ दिया
पंजाब में यूपी-बिहार से आए लोग काम करते हैं लेकिन सीएम चन्नी ने कुछ ऐसा कह दिया पीएम से लेकर बिहार के सीएम को भी बोलना पड़ा। केजरीवाल ने कहा कि गुरु नानक जी ने बोला था कि सब जन एक हैं। चन्नी साहब ने गंदी राजनीति के लिए गुरु जी का संदेश भी छोड़ दिया। पंजाब की जनता की सबसे बड़ी खासियत है कि कोई भी पार्टी यहां का भाईचारा खराब नहीं कर पाई। यहां सब धर्म के लोग एक ही थाली में खाना खाते हैं।

Punjab Election News: राहुल गांधी बोले- आतंकी के घर जाते हैं AAP के टॉप नेता, केजरीवाल ने किया पलटवार

पंजाब प्राइड को क्या गेम बनाकर क्या एकजुट करने की कोशिश है, केजरीवाल कहते हैं कि पंजाबी प्राइड तो गुरुओं का संदेश है। यहां तो हर धर्म के लोग गुरुद्वारे जाते हैं, ये पंजाबियत तो नहीं है। मैं इसे राजनीति के तौर पर नहीं देख रहा है। चन्नी साहब सीमा लांघ गए हैं इसका नुकसान क्या होगा यह जनता तय करेगी।

Kumar vishwas Statement row: कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर आरोप… फिर कैसे मचा सियासी घमासान, जानें किसने क्या कहा
यह पूछे जाने पर कि प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं कि झाड़ू वाले आतंकियों से मिल सकते हैं। केजरीवाल ने कहा कि पिछले 3-4 दिनों से ये लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल 10 साल से प्लान बना रहा है देश के दो टुकड़े करने का। एक टुकड़े का वह प्रधानमंत्री बनना चाहता है। मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं। आपको पता था तो 3 साल कांग्रेस थी, मोदी जी 7 साल से हैं। सबसे बड़ा आतंकी मैं था तो मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। ऐसा आतंकी तो दुनिया में नहीं होगा जो इतना स्वीट है कि स्कूल बनवाता है, लोगों को तीर्थयात्रा पर भेजता है।

kejriwal

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.