Labour murdered in a plastic factory accused absconding


इंदौर. इंदौर में आज एक प्लास्टिक फैक्ट्री (Plastic Factory) में विवाद के बाद एक मजदूर की हत्या कर दी गयी. झगड़ा पुराना था जो आज फिर भड़क उठा. दो मजदूर भाइयों ने मिलकर तीसरे मजदूर की हत्या (Murder) कर दी.

मजदूरों के बीच झगड़े और हत्या की ये वारदात भंवरकुआ इलाके की पालदा में प्लास्टिक फ़ैक्ट्री में हुई. यहां काम करने वाले मजदूरों  के दो गुटों के बीच विवाद हो गया. इसमें दो भाइयों ने मिलकर एक मजदूर की हत्या कर दी. मृतक का नाम दीपक यादव है.

काम के लिए झगड़ा
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पिछले कुछ समय से मृतक दीपक यादव और हमलावरों के बीच विवाद चल रहा था. कुछ समय पहले दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी. उसी का बदला लेने की नियत से आरोपी बुधवार सुबह हथियारों से लेस होकर आए और दीपक पर टूट पड़े. उसकी वहीं मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हमलावरों की पहचान पुलिस ने कर ली है. उन्हें पकड़ने के लिए अलग-अलग टीम रवाना कर दी गयी हैं.

ये भी पढ़ें- नियुक्तियों पर विवाद के बाद मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस कार्यकारिणी भंग, 4 उपाध्यक्ष बनी रहेंगी

मजदूर की हत्या
प्लास्टिक फैक्ट्री में आज काम को लेकर मजदूरों में कहासुनी हुई और फिर खूनी संघर्ष हुआ. बताया जा रहा है फैक्ट्री में काम करने वाले ऑपरेटर से काम को लेकर मजदूरों का विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि दीपक पर रवि और राहुल नाम के मजदूरों ने चाकू से हमला बोल दिया. इस हमले में दीपक की जान चली गई. इसमें अमित नाम का एक अन्य मजदूर घायल हो गया. लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी.

सुबह की पाली में खून खराबा
प्लास्टिक फैक्ट्री में सुबह लगभग  9 बजे विवाद शुरू हुआ तो भगदड़ मच गयी. मजदूर एक दूसरे पर टूट पड़े. इसी विवाद के बाद दीपक की मौत की जानकारी वहां मौजूद कर्मचारियों और फैक्ट्री प्रबंधन को लगी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू कर दी. फॉरेंसिक एक्सपर्ट और पुलिस अधिकारियों ने सूक्ष्म परीक्षण किया. पुलिस ने मौके से कई अहम साक्ष्य जब्त किये हैं. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पीएम होने के बाद शव को परिवार को सौंप दिया. पुलिस को फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतजार है.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Indore crime, Indore News Update, Murder case

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.