स्टेज पर आते ही अचानक खुल गई जैकी श्रॉफ की धोती, जैसे-तैसे बचाई लाज; देखें Video


नई दिल्ली: बॉलीवुड में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं. इन्हीं में से एक किरदार का नाम चुन्नी बाबू है. ये रोल जैकी ने ‘देवदास’ फिल्म में निभाया था. जिसे लोगों का खूब प्यार मिला था. अपने इसी फिल्म के मशहूर गाने ‘छलक छलक’ पर डांस करते हुए जैकी श्रॉफ रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ पहुंचे. इस दौरान डांस करते हुए जैकी श्रॉफ की धोती ही खुलने लगी. इस बात का खुलासा शिल्पा शेट्टी ने किया.

स्टेज पर डांस करते हुए ली एंट्री

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) के इस प्रोमो वीडियो को सोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस प्रोमो में जैकी श्रॉफ काले रंग के लॉग कोट के साथ सफेद रंग की धोती पहने हुए हैं. जैकी जैसे ही स्टेज पर आते हैं ‘छलक छलक’ गाने पर थिरकने लगते हैं. इसके बाद वो शो में मौजूद सभी जज से मिलते हैं.

शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा

जैकी (Jackie Shroff) जैसे ही जज की कुर्सी पर बैठते हैं तो शिल्पा शेट्टी कहती हैं- ‘जिस तरह से आप उछल-उछल कर डांस कर रहे थे, मुझे लगा कि धोती निकलने वाली है उनकी.’ ये सुनकर जैकी हंसने लगते हैं. इसके बाद वो कहते हैं कि ‘सही में निकलने वाली थी. पैर में अटक गई थी लेकिन पकड़ लिया मैंने.’ 

 

 

किरण खेर ने कसा तंज

ये सुनते ही किरण खेर कहती हैं कि ‘ये झूठ है आजकल सब लोग रेडीमेड धोती पहनते हैं.’ इसके बाद जैकी खड़े होते हैं और धोती को दिखाते हुए किरण खेर से कहते हैं कि ‘ये असली वाली है.’

कौन-कौन हैं जज

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो को तीन लोग जज कर रहे हैं. ये तीन कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और मनोज मुंतशिर हैं. जबकि इस शो को होस्ट अर्जुन बिजलानी कर रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें-  पाखी और विराट को शादी के बाद सुननी पड़ी थी गालियां, कुछ ने तो कह दिया था गंदी औरत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.