Punjab Election 2022: केजरीवाल के ‘भगत सिंह का चेला हूं’ बयान पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- शर्म भी शर्मिंदा हो जाए


नई दिल्ली: पंजाब में चुनावी माहौल पहले से ही काफी गर्म है। ऐसे में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने खुद को भगत सिंह (Bhagat Singh) का चेला बताकर सियासी पारा और बढ़ा दिया है। इस बयान के बाद केजरीवाल के विरोधियों ने उन पर हमला करना शुरू कर दिया है। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए कहा, ‘केजरीवाल सत्ता के लिए भगत सिंह के नाम का इस्तेमाल करे रहे हैं।’

गंभीर ने ट्वीट कर कहा, भगत सिंह ने अपने जिस्म के टुकड़े करवा लिए, लेकिन अपने मुल्क़ के टुकड़े नहीं होने दिए! सत्ता के लिए उनके नाम का सहारा लेना शर्म को भी शर्मिंदा करना है!

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सारे भ्रष्टाचारी आम आदमी पार्टी को हराने और भगवंत को CM बनने से रोकने के लिए इकट्ठे हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने कुमार विश्वास की ओर से की गई टिप्पणी का भी जवाब दिया। केजरीवाल ने कहा ‘मैं दुनिया का पहला आतंकवादी हूं जो लोगों के लिए स्कूल बनवाता है,अस्पताल बनवाता है,बिजली ठीक करता है। दुनिया का मैं पहला ‘स्वीट आतंकवादी’ हूं, अंग्रेज भगत सिंह से खौफ खाते थे। इसलिए उन्हें आतंकवादी बोलते थे। मैं भगत सिंह का चेला हूं।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.