दिल्ली में पत्नी और उसके प्रेमी ने 20 लाख में हायर किए 5 बदमाश, पति की हत्या कराई, wife hired killers to murder husband


नई दिल्ली, विशेष संवाददाता: रोहिणी में दूध सप्लायर की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। 20 लाख रुपये पर भाड़े के पांच बदमाशों को हायर करके सोमवार सुबह दूध सप्लायर की हत्या कराई गई थी। हत्या के पीछे मास्टरमाइंड कोई और नहीं, बल्कि पत्नी और उसका प्रेमी था। जी हां, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस का दावा है कि करीब 8 साल से चल रही प्रेम कहानी के दोनों किरदारों ने साजिश रचकर इसे अंजाम दिया। अब आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों की पहचान बुलंदशहर निवासी रिंकू पंवार, सौरव चौधरी, प्रशांत, दादरी निवासी परविंदर, दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी विशन कुमार, दूध कारोबारी की पत्नी सीमा और उसके प्रेमी दादरी निवासी गौरव तेवतिया के रूप में हुई है। महिला का प्रेमी गौरव किराएदार बनकर सात महीनों से रह रहा था। दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे। मामले में भाड़े के बदमाशों को चार-चार लाख रुपये देने का वादा किया गया था। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने दो बाइक, तीन पिस्टल, दस कारतूस और छह मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

Gonda News: प्रेमी के साथ पत्नी को Sex करते पकड़ा तो पति को बांके से काट डाला
रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि सोमवार तड़के पाल कॉलोनी, रिठाला निवासी 35 वर्षीय प्रदीप का खून से लथपथ शव मिला था। प्रदीप का दूध का कारोबार था। पिता डालचंद ने प्रदीप की किसी से कोई दुश्मनी नहीं होने की बात कही। पुलिस को सबसे पहले आशंका हुई कि लूट का विरोध करने या रोड रेज में यह हत्या हुई है। लेकिन, जांच के दौरान जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच और परिवार के सदस्यों से पूछताछ शुरू हुई तो इसी दौरान पुलिस को पता चला कि प्रदीप का किराएदार गौरव घर से गायब है। पुलिस ने उसके फोन की लोकेशन, कॉल डिटेल रिकॉर्ड को खंगाला। पता चला कि उसकी प्रदीप की पत्नी सीमा से लगातार बात होती थी। छानबीन करने पर पता चला कि सीमा और उसके किराएदार के बीच प्रेम संबंध थे। पुलिस ने देवली खानपुर से गौरव को गिरफ्तार कर लिया। वह अपने एक दोस्त के घर में छुपा हुआ था। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उससे पूछताछ के बाद बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

Saharanpur News: लव मैरिज का खौफनाक अंत! सास-ससुर ने ही 5 लाख में दी बहू की सुपारी, एयर फोर्स में तैनात सार्जेंट से की थी शादी
जांच में पता चला सीमा और गौरव आठ साल से रिलेशन में हैं। सीमा की शादी 10 साल पहले प्रदीप से हुई थी जब वह 21 साल की थी। शादी के समय सीमा का अफेयर अपने से छोटे 19 साल के गौरव से चल रहा था। शादी के बाद यूपी के गांव से रोहिणी आ जाने के बाद भी दोनों के बीच संबंध बना रहा। जांच में पता चला है कि गौरव के गांव में सीमा के मामा का घर है। जहां आते-जाते पहले मुलाकात, फिर बात और संबंध बन गए। शादी के कुछ समय बाद दोनों के बीच बातचीत कम हो गई और इस बीच सीमा 3 बच्चों की मां बनी। लेकिन काम में पति के व्यस्त होने के बाद सीमा और गौरव दोबारा बात करने लगे और साथ रहने की ठान ली। इसी योजना के तहत गौरव प्रदीप के घर में आकर बतौर किराएदार रहने लगा। पुलिस ने जांच के बाद बताया कि गौरव कोई काम नहीं करता था। उसके परिवार वाले उसे पैसे भेजते थे। गौरव ने बताया उसके गांव की जमीन का रेलवे अधिग्रहण में मोटा मुआवजा मिला हुआ है, इसीलिए उसने चार-चार लाख में पांच आरोपियों को तैयार किया था।

rohini-murder

पुलिस की गिरफ्त में सभी आरोपी

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.