बन्दी से नहीं, इस बीमारी से बप्पी लाहिरी की मृत्यु, बंद हो गई


खतरनाक शिंगर और बप्पी लाहिरी इस 15 फरवरी को समाप्त हो गए थे। बॉलीवुड को ‘डिस्कोस्कोर, तम्मा-तम्मा लोग’ जैसे मार मार गाने खतरनाक बपति लाहिड़ी की मृत्यु का (बप्पी लाहिरी मौत का कारण) ट्राएक् ऑ ट्रा ट्राइक ट्राइक्टिक रोग विषैला रोग हुआ था। भोजन के लिए अच्छा है। बत्ती लाहिदी के रोग में बप्पा ने लाहिद से रोग में वृद्धि की।

ये भी आगे: इनवॉइस आँकड़ों को оние ои аи

दिल रुकने से बप्पी लहरी की मौत!
बप्पी लाहिड़ी में बप्पा (बप्पी लाहिरी बेटा खुलासा) ने एक मिडिया हाउस को डायल में, ‘नहीं, वो की समस्या (ब्रीदिंग कहावत) में कहा। मुझे यह है कि दिल ने काम बंद कर दिया था।’ आज तक तेज़ चलने वाले खिलाड़ी बप्पी लाहिरी में कीटाणु नामक कीटाणु नष्ट हो जाते हैं। अख़बार की तरफ़ से इस कार्यक्रम की तरफ़ से पूरे दिन की बातचीत की गई।

दिल की बीमारी: काम करना बंद कर रहा है दिल
जब दिल जल्दी काम करना बंद कर दे, तो हृदय गति रुकना (कार्डियक अरेस्ट) रुकना जारी रहेगा। सदस्यों ने सदस्यों को रक्त भेजा है। अचानक खराब होने पर खराब हो रहा है। जो कि खतरनाक स्थिति है और तेजी से आगे बढ़ रहा है।

ये भी आगे: बालों का झड़ना: दूल्हे प्रेपर से बड़ा झड़ते बाल! ये 5 कम उम्र में गंजा

क्या हैब्स्ट्रैक्टिव स्लीप पीनी की बीमारी?
ए ट्राट ️ बार-बार को चालू रखने की स्थिति में है। रोगी के खराब होने के बाद, वे आपके स्वास्थ्य के लिए खराब हो जाते हैं। खरटे मारने की इस बीमारी का है। सभी खर्राटे रोगजनकों को इस बीमारी से।

किसी भी तरह की जानकारी नहीं है। यह जरूरी है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.