Alia Bhatt ने भी मारी हॉलीवुड फिल्म में एंट्री? ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ स्टार ने दिया ये जवाब


नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित और मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि वह हॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. आइए बताते हैं आपको कि क्या है इस खबर का सच. 

बर्लिन में हुआ वर्ल्ड प्रीमियर

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का हाल ही में 72वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था. जहां पहले से ही फेस्टिवल में फिल्म देखने का मौका पाने वाले दर्शकों से मिली शुरुआती समीक्षाएं काफी अच्छी रही हैं. बड़े पैमाने पर दर्शकों को 25 फरवरी को सिनेमाघरों में फिल्म के हिट होने तक इंतजार करना होगा.

माफिया क्वीन के अवतार में आलिया

इस बीच, बॉलीवुड में आलिया की यात्रा के बारे में बात करते हुए बता दें कि इंडस्ट्री में बीते 10 साल में उन्होंने ‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘राजी’ जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किए हैं और अब ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के साथ, वह माफिया क्वीन की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं.  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के अलावा, आलिया की ‘आरआरआर’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ भी इस साल रिलीज होने वाली हैं. और ध्यान दें, एक्ट्रेस इस साल फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के साथ निर्माता भी बन गई हैं.

क्या जा रही हैं हॉलीवुड?

जब हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA ने आलिया से पूछा कि क्या हम उन्हें अगली हॉलीवुड फिल्म करते हुए देखेंगे, तो उन्होंने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ कहा, ‘मुझे उम्मीद है. मेरा मतलब है कि यह कुछ ऐसा है जिसकी आगे उम्मीद है. लेकिन जब भी ऐसा होना होगा, यह हो जाएगा. मैं क्या कह सकती हूं, अभी कुछ कहना ठीक नहीं है.’

बीते साल आई थी ये खबर

जुलाई 2021 में, यह बताया गया कि आलिया भट्ट ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को पाने के लिए इंटरनेशन टेलेंट एजेंसी विलियम मॉरिस एंडेवर (WME) के साथ कुछ डील साइन की थी. क्योंकि वह अमेरिका में बतौर एक्टर ज्यादा अवसरों को देखती हैं. बता दें कि यह वही एजेंसी है जो गैल गैडोट, एम्मा स्टोन, ओपरा और चार्लीज थेरॉन जैसे इंटरनेशनल स्टार्स का काम देखती है.

1960 के दशक की है कहानी

इस बीच, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ प्रसिद्ध लेखक एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक अध्याय से प्रेरित एक पीरियड ड्रामा है और इसमें आलिया को गंगूबाई की मुख्य भूमिका में दिखाया गया है. यह कहानी 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा से संबंधित है.

इसे भी पढ़ें: प्रभास की एक्ट्रेस ने बेडरूम वीडियो से ला दी इंटरनेट पर तबाही, लोगों को दिखा सीक्रेट तिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.