Jain Sant Bhavishyawani: Jyotiraditya Scindia to become Chief Minister of Madhya Pradesh, jain muni blessed Gwalior King in gajrath mahotsav – सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी: जैन संत ने कहा


ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में जैन संत ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की है. जैन मुनि ने कहा कि हो सकता है कुछ दिन में आप इन्हें मुख्यमंत्री के रूप में देखें. यह वाकया ग्वालियर के फूलबाग पर आयोजित गजरथ महोत्सव के दौरान हुआ. सिंधिया मंगलवार को यहां जैन संत से आर्शीवाद लेने पहुंचे थे.

गौरतलब है कि मंगलवार को केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर आए थे. इस दौरान वे फूलबाग पर चल रहे पंचकल्याण गजरथ महोत्सव में पहुंचे. यहां उन्होंने मुनिश्री विजयेश सागर और विहर्ष सागर से आशीर्वाद लिया. इसी दौरान मुनि विजयेश सागर ने कहा कि यहां चर्चा होती है कि हो सकता है कुछ दिन बाद सिंधिया को आप मुख्यमंत्री के रूप में देखें. उनके यह बात बोलते ही वहां सिंधिया समर्थकों ने जयकारे लगाने शुरू कर दिए.

जीत हमेशा धर्म और सत्य की

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को आशीर्वाद देने के बाद विजयेश सागर महाराज ने कहा कि सिंधिया हमेशा विकास की बात करते हैं. वे ग्वालियर के विकास के साथ ही प्रदेश में नए आयामों को स्थापित करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. युद्ध चाहे महाभारत का हो या राजनीति का, हमेशा धर्म और सत्य की जीत होती है. सही समय पर सही निर्णय ही आपको सफल बनाते हैं. यह बात सुनते ही सिंधिया ने मुनिश्री को नमस्कार किया.

शहर में चर्चा का बाजार गर्म

पंचकल्याणक महोत्सव में सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी के बाद शहर में चर्चा का बाजार भी गर्म हो गया है. जैन समाज के लोग मानते हैं कि मुनिश्री विजयेश सागर और विहर्ष सागर के मुंह से निकली बातें और भविष्यवानी हमेशा सच साबित होती है. जैन संत की भविष्यवाणी के बाद शहर जिले में सियासी हलकों में भी ये चर्चा का मुद्दा बन गया.

आपके शहर से (ग्वालियर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Gwalior news, Indore news. MP news, Jyotiraditya Scindia

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.