Stock Market Prediction: आज L&T Infotech और Britannia Industries समेत इन शेयरों पर रखें नजर, आ सकता है तगड़ा उछाल


नई दिल्ली: मंगलवार को शेयर बाजारों (Stock Market) में लगातार 5वें सत्र में गिरावट देखी गई। बीएसई सेंसेक्स (BSE Sensex) 383 अंक लुढ़ककर 57,300 के स्तर पर बंद हुआ। रूस-यूक्रेन संकट (Russia-Ukraine Crisis) के बीच वैश्विक बाजारों (Global Markets) में भारी बिकवाली का असर घरेलू बाजार पर पड़ा। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी (Nifty50) भी 114.45 अंक यानी 0.67 प्रतिशत की गिरावट के साथ 17,092.20 पर बंद हुआ।

Chartviewindia.in के मजहर मोहम्मद कहते हैं कि निफ्टी ने 25 जनवरी के बाद से लगातार तीसरी बार 16,800 के क्रिटिकल सपोर्ट को डिफेंड करना मैनेज कर लिया। शेयर बाजार के आंकड़ों के अनुसार, विदेशी संस्थागत निवेशकों की बिकवाली जारी है और उन्होंने सोमवार को 2,261.90 करोड़ रुपये मूल्य के शेयर बेचे।

आज किन शेयरों में आ सकती है तेजी
बुधवार को Supreme Industries, L&T Infotech, Britannia Industries और Coforge के शेयरों में अच्छी तेजी आने का अनुमान है। दूसरी ओर Capri Global, Aurobindo Pharma, Home First Finance Company, Dabur India, Spandana Sphoorthy और Adani Ports के शेयर गिरावट झेल सकते हैं।

लिवाली और बिकवाली को लेकर क्या संकेत
आज Chola Investment Finance के शेयरों में जमकर लिवाली हो सकती है क्योंकि पिछले ट्रेड में यह शेयर 52 सप्ताह के उच्च स्तर तक चला गया था। वहीं Dhani Services, Restaurant Brands Asia, Alembic Pharma, DCB Bank, Dilip Buildcon, Sterlite Tech और Valiant Organics के शेयर बिकवाली का दबाव झेल सकते हैं। पिछले ट्रेड में ये शेयर 52 सप्ताह के निचले स्तर तक आ गए थे।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.