doctor got bail in maid molestation case, advocate says sharing exercise photo is not nudity- छेड़खानी के केस में वकील ने कोर्ट में दी सलमान खान से जुड़ी रोचक दलील, आरोपी को मिली बेल – News18 हिंदी


इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मुकदमे के दौरान वकील के अजीबो-गरीब तर्क सुनने को मिले. वकील ने अपने क्लाइंट के लिए दलील दी कि अगर कोई व्यक्ति एक्सरसाइज करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डालता है, तो वो अश्लीलता के दायरे में बिलकुल नहीं आएगी. बॉलीवुड फिल्म स्टार सलमान खान इस तरह के अपने कई फोटो शेयर करते हैं, इस हिसाब से तो उन पर सैकड़ों मुकदमे दर्ज हो जाने चाहिए. इस तरह के तर्क के बाद के बाद जिला कोर्ट ने छेड़छाड़ के आरोपी को जमानत दे दी.

दरअसल, ये पूरा मामला शहर के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर से जुड़ा हुआ है. उनके यहां काम करने वाली एक महिला ने उन पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया किया था. इस मामले में डॉक्टर की तरफ से एडवोकेट सूरज उपाध्याय ने कोर्ट में तर्क दिए. बता दें, ये घटना पिछले साल की 9 जुलाई की है. महिला ने पुलिस को बताया था कि डॉक्टर ने 9 जुलाई को उसे न केवल बुरी नीयत से छुआ, बल्कि विरोध करने पर मोबाइल भी छीन लिया. उसके बाद उसने उनकी नौकरी छोड़ दी और कुछ महीनों बाद FIR दर्ज कराई.

महिला ने सुनाई ये आपबीती

महिला ने कोर्ट को बताया था कि पिछले साल 4 अप्रैल को उसके मोबाइल पर डॉक्टर ने एक फोटो वॉट्सएप की. जब उसने फोटो देखा तो उसमें डॉक्टर जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. महिला के मुताबिक, उसने डॉक्टर को इस तरह की फोटो भेजने के लिए मना किया और उनका नंबर ब्लॉक कर दिया. उसके बाद उनकी नौकरी भी छोड़ दी. महिला ने बताया कि इस घटना से वह आहत हो गई और डिप्रेशन में चली गई.

महिला के खिलाफ बोले तीन गवाह

महिला के मुताबिक, जब वह गुमसुम रहने लगी तो परिजनों ने उससे परेशानी का कारण पूछा. इस पर महिला ने पूरी कहानी उन्हें बता दी. फिर सभी ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई. मामले में पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक गवाहों के बयान लिए थे. इधर, तीन गवाहों ने पुलिस को दिए बयान में घटना से ही इनकार कर दिया. तीनों गवाहों ने कहा कि आरोप लगाने वाली महिला खुद उनके डॉक्टर की एक्सरसाइज की तारीफ करती थी.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Indore news, Mp news, Salman khan

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.