सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणियों का हवाला देते हुए बीजेपी ने की सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग


विशेष संवाददाता, नई दिल्ली
प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणियों का हवाला देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता और विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा है कि देश के इतिहास में पहली बार किसी राज्य की सरकार को देश की सर्वोच्च अदालत ने नाकारा करार दिया है। इससे ज्यादा शर्म की बात और कोई नहीं हो सकती। अरविंद केजरीवाल में अब अगर जरा भी नैतिकता बची है, तो उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

केजरीवाल के चुनावी वादों पर सिद्धू का तंज, बोले – जो शीशे के घरों में रहते हैं, उन्हें दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए
आदेश गुप्ता ने आज कहा कि उच्चतम न्यायालय को भी अब यह कहना पड़ा कि केजरीवाल सरकार कोर्ट में जो कुछ भी कहती है, उसे पूरा करने में वह नाकाम साबित हुई है। केजरीवाल का विकास सिर्फ विज्ञापनों में नजर आता है, जमीनी हकीकत कुछ और है। केजरीवाल जरा को उन युवाओं के स्वास्थ्य के बारे में भी सोचना चाहिए, जिनको प्रदूषण रोकने के नाम पर उन्होंने हर लाल बत्ती पर हाथों में अपने फोटो लगे होर्डिंग्स पकड़ाकर खड़ा कर दिया है।

Petrol Price Delhi: पेट्रोल की कीमत घटाने पर बीजेपी ने कहा, हमारे संघर्ष के सामने दिल्ली सरकार को झुकना पड़ा
नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार केवल प्रदूषण ही नहीं, बल्कि हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है और यह स्पष्ट हो गया है कि सरकार चलाना आम आदमी पार्टी के बस की बात नहीं है। केजरीवाल सरकार सिर्फ घोषणाओं और झूठे दावों से ही लोगों को बरगलाने की कोशिश करती रहती है। बिधूड़ी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जब 24 घंटे में प्रदूषण पर काबू पाने के लिए ठोस कदम उठाने की बात कही, तो दिल्ली सरकार ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सुधार, सड़कों की मरम्मत, नए फ्लाईओवरों की योजना या ऐसे ही अन्य जरूरी कदमों को लेकर चिंता नहीं दिखाई, बल्कि स्कूल बंद करने का फैसला करके खानापूर्ति कर दी। यहां तक कि कोर्ट की इतनी सख्त टिप्पणियों के बावजूद सीएम और डिप्टी सीएम राजनीतिक पर्यटन के लिए पंजाब के दौरे पर निकल पड़े।

लाल बत्ती चालू

रेड लाइट ऑन गाड़ी ऑफ कैंपेन (फाइल फोटो)

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.