delhi rape case: Delhi Crime News: उज्बेकिस्तान की महिला से बॉयफ्रेंड के दोस्त ने किया रेप – 22 years old youth rape foreigner woman in south delhi


नई दिल्लीः साउथ दिल्ली के छतरपुर एनक्लेव इलाके में उज्बेकिस्तान की लड़की से उसके बॉयफ्रेंड के दोस्त ने रेप को अंजाम दिया है। लड़की के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठे हुए तो आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने तफ्तीश के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी पहचान संदीप (22) के तौर पर हुई है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जिसे अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास नाबालिग से कार में तीन दिन रेप, नौकरी का दिया था झांसा
पुलिस सूत्रों ने बताया कि उज्बेकिस्तान की मूल निवासी 40 साल की महिला छतरपुर एनक्लेव में रहती थीं। वह गुड़गांव के एक अस्पताल में ट्रांसलेटर का काम करती थीं। आरोप है कि वह 5 दिसंबर की रात को घर में अकेली थीं। रात करीब 11:30 बजे उनके बॉयफ्रेंड का दोस्त उनके घर आया। वह आते ही छेड़छाड़ करने लगा और सेक्स की डिमांड करने लगा। लड़की से जबर्दस्ती की तो उसने शोर मचा दिया। इससे आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तो आरोपी फरार हो गया। लड़की ने पुलिस को कॉल कर वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया गया और काउंसलिंग की गई। इसके बाद अदालत में बयान दर्ज कराए गए। लड़की के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में शादी का झांसा देकर रेप, अब आरोपी जान से मारने की दे रहा धमकी
पत्नी की 9 साल की बहन से सेक्सुअल असॉल्ट का आरोप
साउथ-ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक जीजा के शर्मनाक हरकत को अंजाम देने का मामला सामने आया है। आरोप है कि वह इस साल रक्षाबंधन पर आया और 9 साल की बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट किया। इसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। लड़की ने इस मामले की कंप्लेंट कालकाजी थाने की थी। इस बयान के आधार पर पुलिस ने रेप, पोक्सो और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कर लिया। पुलिस सूत्रों का दावा है कि केस गोविंदपुरी थाने में ट्रांसफर होने के बाद लड़की बयान संदिग्ध हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसलिए अभी जीजा की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Delhi Crime News: पत्नी से रेप के आरोपी पति को नहीं मिली जमानत, अश्लील वीडियो बनाने के आरोपों पर कोर्ट सख्त
रेप की विडियो वायरल करने की दी धमकी
लक्ष्मी नगर इलाके में एक रहने वाली युवती का आरोप है खालिद नाम के शख्स ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ 4 दिसंबर को रेप किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवती ने दावा किया कि इस साल 4 जनवरी को वह घर पर आया और शादी का झांसा देकर रेप किया। आरोप है कि खालिद ने उसकी न्यूड फोटो खींची और वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि इसके बाद गैंगरेप किया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मुंबई रेप न्यूज

सांकेतिक तस्वीर

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.